स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाकाबंदी में खड़े पुलिस के जवानों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, छलांग लगाकर कांस्टेबलों ने खुद को बचाया

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Nov 26, 2019 22:41 PM | Updated: Nov 26, 2019 23:08 PM

Jaipur

नाकाबंदी में तैनात पुलिस जाब्ते पर एक चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। वहां तैनात दो कांस्टेबलों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई।

राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में रविवार रात नाकाबंदी में तैनात पुलिस जाब्ते पर एक चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। वहां तैनात दो कांस्टेबलों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक व गाड़ी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि जवाहर सर्किल में रामदास अग्रवाल मार्ग पर प्रेम निकेतन स्कूल कट के पास रविवार रात यातायात पुलिस शाखा के एएसआई विजय शंकर शर्मा व तीन-चार कांस्टेबल नाकाबंदी ड्यूटी पर तैनात थे। वाहनों की चैकिंग के दौरान रात करीब सवा 11 बजे टोंक रोड रामदास अग्रवाल मार्ग की ओर से आई टेवरा गाड़ी को नाकाबंदी पर चैक करने के लिए रूकवाया गया। टवेरा गाड़ी में चार लड़के सवार थे। कांस्टेबल छोटेलाल टवेरा चालक की चैकिंग के लिए पास पहुंचा, तो उसे धक्का देकर गिर दिया। चालक ने तेजगति से टवेरा गाड़ी को भगाया। रोकने के लिए बेरिकेटस लगाकर खड़े कांस्टेबल सोमदेव व पंकज पर टवेरा चढ़ाने का प्रयास किया। दोनों कांस्टेबल ने दूसरी ओर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। टवेरा गाड़ी को चालक बेरिकेटस को टक्कर मारकर तेजी से फरार हो गया। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर शहरभर में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन टवेरा गाड़ी का कोई पता नहीं लगा। पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर गाड़ी व चालक की तलाश कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]