स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धवन को भूलकर टी-20 में राहुल को आजमाने का वक्त : श्रीकांत

Lalit Prasad Sharma

Publish: Dec 06, 2019 18:20 PM | Updated: Dec 06, 2019 18:20 PM

Jaipur

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत का मानना है कि अब कप्तान विराट कोहली को शिखर धवन को भुलाकर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को आजमाना चाहिए क्योंकि धवन टीम को फायरपावर प्रदान नहीं कर सके हैं।

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत का मानना है कि अब कप्तान विराट कोहली को शिखर धवन को भुलाकर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को आजमाना चाहिए क्योंकि धवन टीम को इस फारमेंट के लिए जरूरी फायरपावर प्रदान नहीं कर सके हैं। श्रीकांत ने कहा, मेजबान टीम को धवन के स्थान पर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को मौका देना चाहिए।" हाल के दिनों में धवन सीमित ओवरों के क्रिकेट में संघर्ष करते दिखे हैं। इसी कारण धवन को वेस्टइंडीज के साथ जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है।

बल्लेबाजी में फायरपावर होनी चाहिए
श्रीकांत ने लिखा है, "हमें तुरंत तेजी से रन बनाने होंगे और इसके लिए बल्लेबाजी में फायरपावर होनी चाहिए। हां, टीम में कोहली और दूसरे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं लेकिन शुरुआत खराब रही तो ये टीम को बड़ा योग नहीं दे पाएंगे।"अब जबकि भारत की नजरें अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर है, उसे ओपनिंग सम्बंधी समस्या का हल खोजना ही होगा और ऐसे विकल्पों पर नजर रखना होगा, जो टीम को तेज और मजबूत शुरुआत दिला सकें।

[MORE_ADVERTISE1]