स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर छोड़ने के बहाने ट्यूशन टीचर ने कर दी छात्रा से गंदी हरकत , सब हैरान

RAJESH MEENA

Publish: Jan 26, 2020 11:06 AM | Updated: Jan 26, 2020 11:09 AM

Jaipur

घर छोड़ने के बहाने ट्यूशन टीचर ने कर दी छात्रा से गंदी हरकत , सब हैरान


जयपुर। राजधानी में एक बार फिर गुरू शिष्य का रिश्ता शर्मसार हुआ है। घर छोडऩे के बहाने कमरें पर ले जाकर ( Teacher )टीचर ने छात्रा से छेड़छाड़ ( chedchad )की। छात्रा के ( girl student )चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग निकला। इस पर पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर पीडि़ता की मां ने करधनी थाने में ( kardhani thana )मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इसके पूर्व भी जयपुर के श्यामनगर, वैशाली नगर, मानसरोवर व माणकचौक थाना इलाके में गुरू शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने के मामले सामने आ चुके है। विशेष बात यह है कि राजधानी में २०१८ के मुकाबले २०१९ में बलात्कार व छेड़छाड़ के मामलों में एकाएक वृद्धि देखने को मिल रही है। महिला अपराध की रोकथाम को लेकर पुलिस सजग नजर नहीं आ रही है। ( rajasthan police)


पुलिस के अनुसार कालवाड़ निवासी एक १५ वषीय किशोरी गोविंदपुरा में ट्यूशन करने जाती है। ट्यूशन के बाद टीचर राकेश ने उसे घर छोडऩे की बात कहीं और बाइक पर बिठाकर अपने साथ कमरें पर ले गया। आरोपी ने वहां पर उसके साथ छेड़छाड़ करना ( pornographic activity )चालू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी वहां से भाग निकला।घटना के बाद से छात्रा का काफी सहमी हुई है। आरोपी टीचर को पकड़ने को लेकर उसके निवास स्थान के अलावा अन्य स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। ( rajasthan news )
थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि पीडि़ता दसवीं की छात्रा है। वह किसी सब्जेक्ट की कोचिंग लेने राकेश के पास जाती है। राकेश का घर पीडि़ता के घर के रास्ते में ही पड़ता है। छात्रा ने आरोपी के रूम में अंदर जाने से मना किया था लेकिन आरोपी उसे कोई सामान लाने के बहाने उसे अपने साथ अंदर रूम में ले गया। इस मामले में पीडि़ता के १६४ के बयान करवाए जाने है। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम भेज दी गई है।

[MORE_ADVERTISE1]