स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की दर्दनाक मौत

abdul bari

Publish: Oct 23, 2019 01:56 AM | Updated: Oct 23, 2019 01:56 AM

Jaipur

शिप्रापथ इलाके में मंगलवार को तेजगति में जा रहे ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत ( College student death in road accident ) हो गई, जबकि साथी युवक चोटिल हो गया। पुलिस ने शव ( student killed in road accident ) को पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। ( road accident in jaipur )

जयपुर
शिप्रापथ इलाके में मंगलवार को तेजगति में जा रहे ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत ( College student death in road accident ) हो गई, जबकि साथी युवक चोटिल हो गया। पुलिस ने शव ( student killed in road accident ) को पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

यह है पूरा मामला ( road accident in jaipur )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि मृतका मालती शर्मा (22) मूलत: धौलपुर की रहने वाली थी। वह महारानी फार्म मानसरोवर स्थित एक पीजी हॉस्टल में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी। घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार सुबह वह अपने साथी लोकेश के साथ किसी काम से मानसरोवर गई थी।

महारानी फार्म नाले के तिराहे पर हादसा

दोपहर करीब 11 बजे बाइक से दोनों हॉस्टल लौट रहे थे, इसी दौरान महारानी फार्म नाले के तिराहे पर तेजगति ट्रैक्टर ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मालती को अंदरूनी चोट आई और लोकेश भी मामूली चोटिल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेट्रो मॉस अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मालती की मौत हो गई। घायल लोकेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

नगर निगम के समिति चेयरमैन के साथ हुई मारपीट, 7 सफाई कर्मचारी सस्पेंड


बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार कर हड़पे 15 लाख रुपए

दीपावली से पहले खाद्य विभाग की छापामार कार्यवाही, बाजारों में मचा हड़कंप