स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पपला का खास गुर्गा दीक्षांत भी आया SOG की गिरफ्त में, 50 हजार का है इनामी बदमाश

abdul bari

Publish: Sep 16, 2019 00:08 AM | Updated: Sep 16, 2019 00:08 AM

Jaipur

राजस्थान और हरियाणा के मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर ( Papla Gurjar hardcore criminal ) को छुड़ाने के लिए अब तक एसओजी ( SOG ) को 13 बदमाशों के शामिल होने की पुख्ता जानकारी लग चुकी है। सभी पर एसओजी ने 50-50 हजार रुपए का इनाम भी रख दिया है। (Papla Gujjar latest news ) एटीएस-एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि पपला के खास गुर्गे दीक्षांत (23) पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर निवासी खैराली-बैरावास थाना महेन्द्रगढ़-हरियाणा को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।

जयपुर/अलवर.
बहरोड़ थाने पर राजस्थान और हरियाणा के मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर ( Papla Gurjar hardcore criminal ) को छुड़ाने के लिए अब तक एसओजी ( SOG ) को 13 बदमाशों के शामिल होने की पुख्ता जानकारी लग चुकी है। सभी पर एसओजी ने 50-50 हजार रुपए का इनाम भी रख दिया है। वहीं इससे पहले 50 हजार रुपए के एक और इनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर को रविवार को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। एसओजी इस मामले में दिनेश गुर्जर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पपला को लॉकअप से छुड़ाने आए बदमाशों में शामिल था... ( Papla Gujjar latest news )

एटीएस-एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि पपला गुर्जर और उसके साथी ( papla gurjar gang ) बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी को पपला के खास गुर्गे दीक्षांत (23) पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर निवासी खैराली-बैरावास थाना महेन्द्रगढ़-हरियाणा को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। दीक्षांत गुर्जर पर एसओजी की तरफ से 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। वह बहरोड़ थाने में एके-47 से फायरिंग कर पपला गुर्जर को लॉकअप से छुड़ाने आए बदमाशों में शामिल था।

बदमाशों के बारे में गहनता से पूछताछ जारी ( crime news today )

इससे पूर्व एसओजी ने पपला गिरोह ( Papla Gurjar gang ) के गुर्गे 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश दिनेश कुमार पुत्र कैलाशचंद गुर्जर निवासी खैराली-बैरावास थाना महेन्द्रगढ़-हरियाणा को गिरफ्तार किया था। दोनों बदमाशों से पपला गुर्जर और उनके अन्य साथी बदमाशों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि प्रकरण में एसओजी अब तक पपला गुर्जर को थाने से छुड़ाने और भगाने में सहयोगी 13 जनों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सात बदमाश और इनामी घोषित

उधर, बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियां बरसा कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को लॉकअप से छुड़ा ले जाने की वारदात में शामिल 7 और बदमाशों को एसओजी ने चिह्नित कर उन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। राजस्थान पुलिस पपला गुर्जर समेत गिरोह के कुल 14 बदमाशों पर इनाम घोषित कर चुकी है। एसओजी ने बल्लू उर्फ बलवान पुत्र राजपाल सिंह गुर्जर निवासी खैरोली मंगल सिरोही जिला महेन्द्रगढ़-हरियाणा, चंद्रपाल उर्फ चंदू (20) पुत्र राजपाल यादव निवासी पेट्रोल पम्प के पीछे कुतुबपुर जिला रेवाड़ी-हरियाणा, राहुल (26) पुत्र सूरजभान गुर्जर निवासी माता चौक वार्ड नं.14 जिला रेवाड़ी-हरियाणा, प्रशांत (22) पुत्र राजबहादुर यादव निवासी प्लॉट नम्बर-30 लादूवास अहीर थाना रामपुरा जिला रेवाड़ी-हरियाणा, अशोक गुर्जर (26) पुत्र उमराव गुर्जर निवासी गुजरीबास थाना कोटकासिम-अलवर, राजवीर पुत्र रणसिंह गुर्जर निवासी खैरोली महेन्द्रगढ़-हरियाणा और भूपसिंह पुत्र बुद्धराम गुर्जर निवासी गांव पथाना थाना बुहाना-झुंझुनूं पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं

कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। जबकि एसओजी की ओर से आकाश यादव, धर्मवीर गुर्जर, अशोक उर्फ मेजर, दिनेश गुर्जर, दीक्षांत गुर्जर और सोमदत्त पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इनमें से दो इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर और दीक्षांत गुर्जर की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं।