स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेरोजगारों को जाल में फंसा एंठते थे लाखों रुपए, गिरफ्तार आरोपी तीन दिन की रिमांड पर

Deepshikha

Publish: Nov 19, 2019 18:56 PM | Updated: Nov 19, 2019 18:56 PM

Jaipur

बेरोजगारों से ठगी करने वाले तीन आरोपियों की और तलाश, गिरफ्तार सभी आरोपी तीन दिन के रिमांड पर

जयपुर. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) को बेरोजगारों से ठगी करने के मामले में नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष हरिप्रकाश तोतला के तीन अन्य साथियों की और तलाश है। फरार आरोपी आरोपी तोतला के पास बेरोजगारों को लेकर पहुंचते और नौकरी लगवाने का झांसा दे पीडि़तों से मोटी रकम वसूलते थे।

Read More: एफसीआई दिल्ली में कार्यरत कर्मचारी, बेरोजगारों से कर रहा था ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़ा

एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार रेनवाल नगरपालिका का पूर्व अध्यक्ष हरिप्रकाश तोतला, अलवर के अम्बेडकर नगर निवासी आरोपी एफसीआई कर्मचारी हुकमचंद मीना, जोबनेर के चेतावाली ढाणी हिंगोनियां निवासी रामनारायण जीतरवाल और झुंझुनूं में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी आशीष कुमार गोरा को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर एसओजी को सौंपा गया। एसओजी आरोपियों से ठगी में गिरोह के अलावा कौन-कौन लोग शामिल थे। इस संबंध में भी पूछताछ कर रही है।

एफसीआई के कर्मचारी गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने बेरोजगारों से ठगी करने के मामले में नई दिल्ली स्थित एफसीआई के कर्मचारी हुकमचंद मीना को गिरफ्तार किया है। एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि आरोपी हुकमचंद पहले गिरफ्तार हो चुके रेनवाल नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष व गिरोह के मुख्य सरगना हरिप्रकाश तोतला का साथी भी है।

[MORE_ADVERTISE1]