स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद बलात्कार

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Dec 10, 2019 23:07 PM | Updated: Dec 10, 2019 23:07 PM

Jaipur

सोशल साइट पर दोस्ती हुई थी। चैटिंग के बाद मोबाइल नंबर पर बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे प्रेमजाल में फांसकर आरोपी ने उससे शादी करने का प्रस्ताव दिया। इसी बहाने मिलने बुलाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया

सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती गांठकर शादी का झांसा देने के बाद एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस संबंध में प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
एसएचओ पुरुषोत्तम महेरिया ने बताया कि सेक्टर-26 प्रतापनगर निवासी 22 वर्षीय युवती ने प्रकरण दर्ज कराया है। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी सुरेन्द्र कुमार से सोशल साइट पर दोस्ती हुई थी। चैटिंग के बाद मोबाइल नंबर पर बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे प्रेमजाल में फांसकर आरोपी ने उससे शादी करने का प्रस्ताव दिया। इसी बहाने मिलने बुलाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील क्लिपिंग तैयार कर ली।
डेढ़ लाख रुपए भी खाते में डलवाए
इसके बाद आरोपी ने देहशोषण के साथ एक लाख रुपए बैंक खाते में डलवाकर हड़प लिए। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने इनकार कर दिया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले भी कई मामले इसी तरह के सामने आ चुके है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से कनेक्ट होने वाले युवा, ऐसे अपराधों से जानबुझकर अनजान बने रहना चाहते है।

[MORE_ADVERTISE1]