स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जन्माभिषेक से पहले गोविंददेवजी मंदिर में आया सांप, मची अफरा-तफरी

abdul bari

Publish: Aug 25, 2019 02:01 AM | Updated: Aug 25, 2019 02:02 AM

Jaipur

शहर के आराध्य गोविंददेवजी मंदिर ( Govind Dev Ji Temple ) में श्री कृष्ण जन्माष्टमी ( Krishna Janmashtami 2019 ) पर जन्माभिषेक से पहले एक सांप आ गया। इस दौरान मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालू मौजूद थे। अचानक आए इस सांप को देख मंदिर में एक बार अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

जयपुर।
शहर के आराध्य गोविंददेवजी मंदिर ( Govind Dev Ji Temple ) में श्री कृष्ण जन्माष्टमी ( Krishna Janmashtami 2019 ) पर जन्माभिषेक से पहले एक सांप आ गया। इस दौरान मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालू मौजूद थे। अचानक आए इस सांप को देख मंदिर में एक बार अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सांप को देखकर लोग घबरा गए और बचने के लिए वहां लगी रेलिंग पर चढ़ने लग गए। इस दौरान सांप जिधर जाता, उधर से लोग रेलिंग पर चढ़ने लगे। हालांकि लोगों ने कुछ देर बाद सांप को पकड़ लिया। तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली।

 

ठाकुरजी का जन्माभिषेक ( Janmashtami in Govind Dev Ji Temple Jaipur )

मध्यरात्रि 31 तोपों की सलामी और विशेष आतिशबाजी के बीच अभिषेक के लिए दर्शन खुले। 6 पंडितों ने वेद पाठ किया। इसके साथ ही 425 लीटर दूध, 365 किलो दही, 11 किलो घी, 85 बूरा, 11 किलो शहद के पंचामृत अभिषेक से ठाकुरजी का जन्माभिषेक किया गया। ठाकुरजी को पंजीरी, खीरसा व रबड़ी का भोग लगाया गया।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती


बदमाशों ने फायरिंग कर पुलिस को दौड़ाया, नाकाबंदी के दौरान नदी में छोड़ी कार और पैदल ही भागे


नाकाबंदी के दौरान गांजे की गंध के चलते पकड़ा गया ट्रक, 27 लाख रपए की कीमत का 182 किलो गांजा जब्त