स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Shilpa Shetty के Fitness App ने मारी बाजी

Poonam Sharma

Publish: Dec 06, 2019 13:06 PM | Updated: Dec 06, 2019 13:06 PM

Jaipur

Shilpa Shetty बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा, एक्सरसाइज करती रहती हैं। एक्सरसाइज करते हुए कई बार शिल्पा सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। शिल्पा का एक Fitness App भी है। इस एप को 2019 के बेस्ट एप से नवाजा गया है।

[MORE_ADVERTISE1]

shilpa shetty ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एप को अवार्ड मिला है इस बारे में बताया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारे शिल्पा शेट्टी एप को पर्सनल ग्रोथ केटेगरी में 2019 के गूगल प्ले बेस्ट एप का अवार्ड मिला है। इस साल के आखिर में इससे बेहतर न्यूज कुछ नहीं हो सकती है। आप सभी को एप को बेस्ट बनाने के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखता है। वादा करती हूं आने वाले साल में आपके लिए बेहतर चीजें लेकर आएंगे।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) काफी खुश हैं. उनके फिटनेस और वेलनेस एप 'शिल्पा शेट्टी एप' ने गूगल प्ले के बेस्ट एप्स फॉर 2019 में 'पर्सनल ग्रोथ' श्रेणी में अवार्ड जीता है. शिल्पा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह खबर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की.

शिल्पा ने लिखा, "कितना शानदार सम्मान है. हमारे शिल्पाशेट्टी एप को गूगलप्ले के बेस्ट एप्स 2019 के 'पर्सनल ग्रॉथ' श्रेणी में अवार्ड मिला है. इस साल के अंत के लिए इससे बेहतर खबर नहीं मिल सकती थी."

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "आप सभी का धन्यवाद, जो आपने एप के प्रति इतना प्यार दिखाया और निरंतर समर्थन करते रहे. यह वास्तव में मायने रखता है. मैं वादा करती हूं कि आने वाला साल और भी बड़ा शानदार और बेहतर होने वाला है.
शिल्पा शेट्टी अपने एप पर तो फिटनेस ज्ञान देती ही हैं साथ ही अपने इंस्टग्राम एकाउंट से भी आए दिन फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि 12 साल के लंबे अंतराल के बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.
वह आगामी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है

[MORE_ADVERTISE2]