स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भ्रूण मिलने से फैली सनसनी

Harshwardhan Singh Bhati

Publish: Apr 09, 2016 23:57 PM | Updated: Apr 09, 2016 23:57 PM

Jaipur

शहर के संजय नगर क्षेत्र में शनिवार शाम लड़के का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। यह भ्रूण करीब 1-2 दो दिन पुराना बताया जा रहा है। भ्रूण को श्वानों द्वारा नोच दिया है।

शहर के संजय नगर क्षेत्र में शनिवार शाम लड़के का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। यह भ्रूण करीब 1-2 दो दिन पुराना बताया जा रहा है। 

भ्रूण को श्वानों द्वारा नोच दिया है। जिससे भ्रूण का पैर भी कटा हुआ है। क्षत-विक्षत भ्रूण मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लिया। 

संजय नगर क्षेत्र में आज शाम बच्चे गली में खेल रहे थे। इसी दौरान सड़क पर एक थैली में लहुलुहान बच्चे जैसी संरचना होने की संभावना पर बच्चों ने आस-पास के लोगों को सूचना दी। जिस पर थैली में लड़के का क्षत-विक्षत भ्रूण मिला। 

संजय नगर क्षेत्र में मिला लड़के का भ्रूण करीब 1-2 दिन पुराना है। जो संभवतया पूर्ण गर्भकाल का है। मौके पर पहुंचे एसआई रतनाराम व हैडकांस्टेबल ने भ्रूण को कब्जे में लेकर कार्रवाई की।

क्षेत्र की तीसरी घटना

संजय नगर इलाके में भ्रूण मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। ऐसे में पिछले कुछ माह में अज्ञात भू्रण मिलने की यह तीसरी घटना है। जिसमें श्वनों द्वारा नोचे गए भ्रूण मिल रहे है। इसके बावजूद पुलिस अब तक एक भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।