स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

RUSU Election 2019 : राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में ABVP प्रत्याशी को लेकर आई बड़ी खबर

rohit sharma

Publish: Aug 20, 2019 19:15 PM | Updated: Aug 20, 2019 19:15 PM

Jaipur

Rajasthan University Student Union Election 2019 : Rajasthan University छात्रसंघ चुनाव ( RUSU Election 2019 ) के लिए अपेक्स के पदों पर ABVP जल्द ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। सूत्रों की मानें तो एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष पद ( ABVP President Candidate ) पर अमित कुमार बड़बड़वाल ( Amit Kumar Badbadwal ) का नाम फाइनल है, वहीं महासचिव को लेकर फिलहाल चर्चा चल रही है।

जयपुर। राजधानी समेत पूरे राजस्थान में छात्रसंघ चुनावों ( Rajasthan University Student Union Election 2019 ) की बयार चल रही है। प्रदेश के विश्वविद्यालयों में चर्चा है कि एबीवीपी ( ABVP ) और एनएसयूआई ( NSUI ) किस छात्र प्रत्याशी को टिकट देगी। वहीं, प्रदेश के सबसे बड़े विश्वविद्यालय, राजस्थान विश्वविद्यालय में भी हर तरफ चुनावी रंग देखा जा रहा है। साथ ही प्रत्याशी चयन की दौड़ लग रही है।

 

राजस्थान विश्वविद्यालय ( Rajasthan University ) छात्रसंघ चुनाव के लिए अपेक्स के पदों पर एबीवीपी जल्द ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। रात आठ बजे एबीवीपी की ओर से प्रदेश कार्यालय पर प्रेसवार्ता आयोजित की जाएगी।

 

माना जा रहा है कि इस दौरान प्रत्याशियों के साथ ही संगठन अपना चुनाव घोषणा पत्र भी जारी कर देगा। सूत्रों की मानें तो एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष पद ( ABVP President Candidate ) पर अमित कुमार बड़बड़वाल ( Amit Kumar Badbadwal ) का नाम फाइनल है, वहीं महासचिव को लेकर फिलहाल चर्चा चल रही है।

 

दरअसल, संगठन के अधिकांश पदाधिकारी महासचिव पद पर अरूण शर्मा को टिकट देने की पैरवी कर रहे है तो वहीं संगठन के अन्य पदाधिकारी नितिन कुमार शर्मा और शौर्य जैमन को टिकट देने का दबाव बना रहे है। वहीं, संगठक कॉलेजों से उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे जाएंगे। वहीं, आज राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन ने मतदाता सूचियों पर दर्ज आपत्तियों के निस्तारण के बाद अंतिम मतदाता सूचियों का प्रकाशन कर दिया है।

राजस्थान से जुडी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें