स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हथियार की नोक पर कार लूटने वाले बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Nov 18, 2019 00:48 AM | Updated: Nov 18, 2019 00:48 AM

Jaipur

भांकरोटा थाना (bhankrota police station)इलाके में सिरसी रोड के रॉयल ग्रीन अपार्टमेंट के पास गली में खड़ी टैक्सी कार को हथियार की नोक पर लूटने वाले बदमाशों का तीसरे दिन भी पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं

जयपुर Jaipur latest news के भांकरोटा थाना (bhankrota police station)इलाके में सिरसी रोड के रॉयल ग्रीन अपार्टमेंट के पास गली में खड़ी टैक्सी कार को हथियार की नोक पर लूटने वाले बदमाशों का तीसरे दिन भी पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पाया। इस संबंध में भांकरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है।
बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है, टैक्सी कार लूटने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि खातीपुरा रोड़ हसनपुरा के जवाहर मार्केट निवासी मोहम्मद शफीक कुरैशी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया मैने निवारू के सनराइज सिटी निवासी सज्जन कुमार की टैक्सी कार किराए पर ले रखी थी, जिसको यात्रा कंपनी में लगा रखी थी।

बीच में पिस्टल तानकर गाड़ी रुकवाई
१४ नवंबर को रात्रि करीब ९.१५ बजे सिरसी रोड़ के रॉयल ग्रीन अपार्टमेंट के पास गली खड़ा था। दो लड़के आए और सोढाला चलने के लिए बोला। किराए तय होने पर कार में पीछे की सीट बैठा दूसरा ड्राइवर सीट पर आकर बैठ गया। जैसे ही कार को रवाना कर दो सौ मीटर चले इसी बीच पीछे वाली शीट पर बैठे युवक ने सिर पर बंदूक तान कर मुझे एक गली में चलने के लिए कहा। इसके बाद गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर सीट पर आ गया। जैसे-तैसे एक दीवार के पास छिपकर जान बचाई। बदमाश कार को पीछे लेकर भाग छूटे। पीडि़त कार चालक ने इसकी सूचना पास ही पेट्रोल पम्पकर्मियों व पुलिस कंट्रोलरूम में दी। सूचना पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर बदमाश की तलाश में जुटी।

[MORE_ADVERTISE1]