स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जेडीए की शिव एन्क्लेव योजना पर राजस्व मंडल का स्थगन आदेश

Manoj Kumar Sharma

Publish: Jan 26, 2020 01:39 AM | Updated: Jan 26, 2020 01:39 AM

Jaipur

346 भूखंडों के लिए आए हैं 40 हजार से ज्यादा आवेदन

जेडीसी बोले- स्थगन आ गया, लेकिन लॉटरी 5 फरवरी को ही निकलेगी
जमीन हमारी है, हम स्थगन को खारिज करवाएंगे

जयपुर।
जेडीए की शहर के पास पहली आवासीय भूखंड योजना शिव एन्क्लेव योजना में 346 भूखंडों के लिए 40 हजार से ज्यादा आवेदन आ गए, लेकिन इतने आवेदन के साथ योजना पर राजस्व मंडल, अजमेर का स्थगन आदेश भी आ गया है। उधर, जेडीए आयुक्त ने साफ किया है कि स्थगन आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और योजना की लॉटरी 5 फरवरी को ही निकलेगी।
जयपुर विकास प्राधिकरण से शहर के पास पृथ्वीराज नगर के पास जोन-8 में गोल्यावास गांव के पास 346 भूखंड वाली शिव एन्क्लेव योजना लांन्च की थी। शनिवार को योजना के पास ही एक दीवार पर राजस्व मंडल के स्थगन आदेश और स्थगन की संख्या भी किसी ने लिख दी। योजना पर स्थगन की सूचना जैसे-जैसे खरीदारों के पास पहुंची तो वे असमंजस में आ गए कि अब लॉटरी निकलेगी या नहीं। यह पहली योजना है जो शहर के 10 किलोमीटर के दायरे में हैं। ऐसे में लोगों ने योजना में भूखंड लेने के लिए ताबड़तोड़ आवेदन किए और योजना में 40 हजार से ज्यादा लोगो ने आवेदन कर दिए।
------------------
देर रात जेडीए आयुक्त टी.रविकांत ने स्पष्ट किया कि आवेदन करने वाले आवेदकों को किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। जमीन पर टाइटल हमारा है। लॉटरी 5 फरवरी को ही निकलेगी। स्थगन को हटवा कर ही हम पटटे जारी करेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]