स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Real Hero: सूझबूझ से जयपुर के हीरो बने मोहम्मद नौशाद, बदमाशों के मसूबे पर पानी फेर एटीएम चोरी होने से बचाया

Deepshikha

Publish: Aug 14, 2019 19:46 PM | Updated: Aug 14, 2019 19:46 PM

Jaipur

Jaipur Real Hero : जयपुर में मोहम्मद नौशाद खान सूझबूझ से टली लूट की वारदात, बदमाश एटीएम मशीन में रखे रुपए निकालने में नाकाम रहे और भागने लगे, नौशाद ने बदमाशों का पीछा किया

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. जयपुर में मंगलवार रात एक कार चालक की सूझबूझ से लाखों रुपए से भरा एटीएम चोरी ( ATM Loot in Jaipur ) होने से बच गया। रीयल हीरो बने कार चालक मोहम्मद नौशाद खान ने बताई कि कैसे उन्होंने हिम्मत और सूझबूझ से बदमाशों की साजिश ( Jaipur Crime News ) पर पानी फेर दिया।

 

मैं ईद के मौके पर छोटी चौपड़ स्थित मौसी के घर बधाई देने गया था। वहां से रात डेढ़ बजे अपने एक दोस्त के साथ कार से ईमली फाटक घर के लिए निकला। दोस्त को मजदूर नगर छोड़कर घर जा रहा था। करतारपुरा फाटक और सुदर्शनपुरा नाले के बीच स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर नजर पड़ी। एक आदमी ने गले पर सफेद गमछा लटका रखा था। दूसरे ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी।मैं वहां से तीस मीटर आगे निकल गया।

 

मुझे शक हुआ इतनी रात को दोनों लड़के क्या कर रहे हैं। एक के हाथ में सरिया जैसा कुछ था। मैंने वापस कार घुमा दी और बूथ की तरफ आया। लड़के मुझे देखकर भागने लगे। मैंने बूथ देखा तो वह टूटा ( ATM Theft In Jaipur ) हुआ था। मैंने तुरंत कार से बदमाशों का पीछा किया। एक लड़का गिर भी गया था। जैसे ही कार रोककर उसे पकडऩे गया, वह उठकर भागने लगा। फिर दोनों लड़के रेलवे लाइन की तरफ भाग गए।

 

मैं तुरंत ज्योति नगर थाने पहुंचा, वहां से एक पुलिसकर्मी को साथ लेकर वापस एटीएम बूथ पर आया। इसके बाद आस-पास के थानों में फोन किया। थोड़ी देर बाद सोडाला, अशोक नगर और महेश नगर थाने से पुलिस अधिकारी पहुंच गए। इसके बाद मैं वहां से रात तीन बजे घर पहुंचा।

- मोहम्मद नौशाद खान

 

 

Read More : जयपुर में बदमाशों को एटीएम मशीन तोड़ता देख कार चालक ने दिखाई हिम्मत, सजगता से लूट होने से बचाई

 

ATM Theft

ये थी घटना

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात दो बजे करतारपुरा फाटक और सुदर्शनपुरा नाले के बीच स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ की स्क्रीन और नीचे के हिस्से को दो बदमाशों ने सबल से तोड़ दिया था। इस दौरान वहां से गुजर रहे चालक ने बदमाशों को देख लिया।

 

 

बदमाश एटीएम मशीन में रखे रुपए निकालने में नाकाम रहे और भागने लगे। चालक को शक होने पर उसने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों रेलवे लाइन की तरफ भाग गए। इसके बाद चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी।