स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्ती के बहाने युवती को फंसाया, फिर किया दुष्कर्म, अब अश्लील फोटो खींच कर रहा ब्लैकमेल

Deepshikha

Publish: Nov 07, 2019 15:58 PM | Updated: Nov 07, 2019 15:58 PM

Jaipur

Jaipur Crime News : जयपुर के रामगंज थाने का मामला, ई-मित्र चलाने वाले युवक पर दुष्कर्म का मामला

 

जयपुर. शहर के रामगंज थाना इलाके क्षेत्र में एक युवक ने पहले युवती से दोस्ती गांठी, युवती की अश्लील फोटो खींच ली। युवक फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे युवती से बलात्कार किया। आखिकार पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि रामगंज थाने में ई-मित्र चलाने वाले एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार शाम को ही शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार किया था। बलात्कार वाले मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मंडी खटीकान क्षेत्र में रहने वाली युवती ने मामला दर्ज कराया कि गलता गेट पर ई-मित्र चलाने वाला फहीम उसकी दुकान पर ही मुलाकात हुई थी। बाद में आरोपी ने दोस्ती गांठ उसकी अश्लील फोटो खींच ली और फिर ब्लैकमेल कर बलात्कार किया।

महिला को घर पर अकेला पा युवक ने किया बलात्कार

इधर हरमाड़ा थाना इलाके में महिला को घर पर अकेला पाकर पडौसी युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार हरमाडा निवासी महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पति काम पर गया हुआ था और वह रात को घर पर अकेली थी। इसी दौरान पडौसी आशीष उसके घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपी ने उसे घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन पति के आने पर पीडि़ता ने उसे सारी आपबीती बताई। इस पर पति उसे लेकर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

[MORE_ADVERTISE1]