स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिश्तेदार ही बना दरिंदा: चलती बस में 12 साल की बालिका से किया बलात्कार

abdul bari

Publish: Nov 18, 2019 00:58 AM | Updated: Nov 18, 2019 00:58 AM

Jaipur

( rape in bus ) मध्यप्रदेश से जयपुर बस में सफर के दौरान एक रिश्तेदार ने बालिका से बलात्कार ( girl rape in jaipur ) किया। जवाहर सर्किल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार को रविवार शाम हिरासत में लिया है। ( rape in jaipur )

जयपुर
राजस्थान में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोक पाने में पुलिस व प्रशासन नाकाम साबित हो रहे हैं। बात राजधानी की हो तो यहां फिर से दहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश से जयपुर बस में सफर के दौरान एक रिश्तेदार ने बालिका से बलात्कार ( girl rape in jaipur ) किया। जवाहर सर्किल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार को रविवार शाम हिरासत में लिया है।


बालिका को डरा-धमकाकर किया बलात्कार ( rape in jaipur )

पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश हाल मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी एक महिला ने 40 वर्षीय रिश्तेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि 15 नवंबर को आरोपी 12 वर्षीय बेटी को लेकर मध्यप्रदेश से जयपुर आया था। बीच रास्ते में बस में सफर के दौरान बालिका को डरा-धमकाकर आरोपी रिश्तेदार ने बलात्कार ( rape in bus) किया।


आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में लिया ( jaipur crime news )

घर आने पर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रविवार को आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया।

यह खबरें भी पढ़ें...

अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे


खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

[MORE_ADVERTISE1]