स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राम मंदिर के फैसले पर ना गम मनाओ और ना खुशी

Umesh Sharma

Publish: Nov 08, 2019 19:49 PM | Updated: Nov 08, 2019 19:49 PM

Jaipur

कांग्रेस ( Congress ) ने राम मंदिर ( Ram Temple In Ayodhya ) को लेकर अपना रुख साफ किया है। एमपी सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ( Sajjan Singh Verma ) ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर कुछ भी फैसला आए, मगर उसका ना गम मनाना है और ना ही खुशी।

जयपुर।

केंद्र की गलत नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम पूरे देशभर में चल रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल और एमपी सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है।
वर्मा ने कहा कि मैं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का संदेश लेकर आया हूं। राम मंदिर को लेकर जो भी फैसला आए। उसका ना गम मनाओ और ना ख़ुशी। वर्मा ने आरोप लगाया कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां कुछ लोग धर्म के नाम पर मारकाट मचाने की कोशिश करेंगे। लेकिन हमारी सरकारें अलर्ट हैं। वर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह दी कि वे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से अर्थव्यवस्था को लेकर 7 दिन की ट्रेनिंग लें।।

एसपीजी से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं होगी
राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने के फैसले पर कहा कि गांधी परिवार की सुरक्षा के साथ छेड़छाड़ नही होनी चाहिए। गांधी परिवार आतंकवाद के खिलाफ लड़ा। उनकी एसपीजी हटाने का कदम जनता स्वीकार नहीं करेगी। गोहिल ने भाजपा को भारतीय झूठी पार्टी बताया और कहा कि सावधान हिंदुस्तान कहने का मौका आ गया है। यूपीए 1 और यूपीए 2 के कार्यकाल में भारत अर्थव्यवस्था के मामले में अच्छी स्थिति को लेकर टॉप 5 में था, लेकिन जुमलेबाजो की सरकार आई तो टॉप 5 से बाहर हो गया। पिछले 45 साल में जो बेरोजगारी नहीं थी वो आज है। ओसत बेरोजगारी की दर 4.9 प्रतिशत है, लेकिन हमारे देश में यह दर 8.5 प्रतिशत हो गई है।

[MORE_ADVERTISE1]