स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

1995 से जोधपुर में रहकर काट रहा था फरारी, पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा

Deepshikha

Publish: Dec 05, 2019 18:36 PM | Updated: Dec 05, 2019 18:36 PM

Jaipur

Rajasthan Police: अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में 24 साल पहले फरार हुए अपराधी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया

जयपुर. राजस्थान पुलिस की नजर लम्बे समय से चल रहे फरार अपराधियों की धरपकड़ पर है। पुलिस टीम लम्बे समय से फरार चल रहे अपराधियों को तलाश कर रही है। कोटा में 25 साल से फरार चल रहे अपराधी के बाद अब पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने 24 साल से फरारी काट रहे अपराधी को पकड़ा है।

लेन देन के विवाद में एक व्यक्ति का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में 24 साल पहले फरार हुए 3 हजार रुपए इनामी आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। वांछित अपराधियो की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस मुख्यालय की सीआइडी अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को जोधपुर से दस्तयाब कर गुरुवार को अग्रिम अनुसंधान हेतु जयपुर पूर्व जिले के मोतीडूंगरी थाने को सुपुर्द किया।

एडीजी (क्राइम) बीएल सोनी ने बताया कि मेहंदवास गेट पुरानी टोंक निवासी अनीश खान को गिरफ्तार किया है, जो मोतीडूंगरी थाना के एक प्रकरण में वर्ष 1995 से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी अनीश खान वारदात के बाद जोधपुर के थाना खाण्डा फलसा क्षेत्र में मुस्लिम यतीम खाने के पास पीरो का छल्ला में फरारी काट रहा है। पुख्ता सूचना पर आरोपी को जोधपुर से पकड़ा गया।

[MORE_ADVERTISE1]