स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में महिला सहित चार ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, भारी मात्रा में स्मैक और गांजा बरामद

Deepshikha

Publish: Dec 08, 2019 20:03 PM | Updated: Dec 08, 2019 20:03 PM

Jaipur

Jaipur commissionerate operation clean sweep: 8 ग्राम स्मैक, डेढ़ किलो गांजा बरामद स्मैक के हर ऑडर पर दो हजार मिलता कमिशन

 

जयपुर. जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने क्लीन स्वीप अभियान के तहत विभिन्न स्थानों पर छापा मार एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 ग्राम स्मैक, डेढ़ किलो गांजा और एक बाइक बरामद की है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने शनिवार देर शाम को विद्याधर नगर, संजय सर्कल और करधनी थाना क्षेत्र में क्लीन स्वीप कार्यवाही को अंजाम दिया। इसके तहत संजय र्सिकल में स्मैक लेने आए रामगंज निवासी सुलेमान और सप्लाई देने आए टोंक निवासी अजमल को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के पास से 8 ग्राम स्मैक भी बरामद की। पूछताछ में आरोपी अजमल ने बताया कि उसे हर ऑर्डर पर 2 हजार रुपए मिलते हैं। वह टोंक से बाइक लेकर स्मैक की सप्लाई देने सुलेमान के पास आया था। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि पड़ताल में सामने आया कि सुलेमान नगीनों का काम करता था। लेकिन उसे नशे की लत लग गई। परिजनों ने नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती भी कराया। लेकिन वहां से आते ही फिर नशा करने लगा है।

नशा का काम करने वाले अन्य व्यक्तियों के संबंध में सुलेमान और अजमल से पूछताछ की जा रही है। विद्याधर नगर बजरी मंडी के पास बिहार के दरभंगा निवासी विनीत कुमार यादव को 650 ग्राम गांजे के साथ पकड़ा। आरोपी गांजा कहां से लाया था और कहां सप्लाई करनी थी। इस संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं करधनी थाना अंतर्गत निवारू लिंक रोड पर टोंक के दूनी निवासी चंदा सांसी को आधा किलो गांजा ले जाते पकड़ा। पूछताछ में आरोपी चंदा ने बताया कि वह क्षेत्र में लगने वाली मजदूरों की चौखटी में गांजा सप्लाई करती है।

गौरतलब है कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के दौरान 23 अक्टूबर से लेकर अब तक 123 प्रकरण दर्ज कर हो चुके हैं। इन मामलों में कुल 136 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]jaipur criminal arrested[MORE_ADVERTISE2]