स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो हजार रुपए के जाली नोटो की करता था तस्करी, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

Deepshikha

Publish: Nov 19, 2019 17:17 PM | Updated: Nov 19, 2019 17:17 PM

Jaipur

Fake Indian Currency: जाली नोटों के तस्कर को जाली नोट मामलों की स्पेशल कोर्ट ( Rajsthan Court ) ने 3 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई

जयपुर. जाली नोटों के तस्कर को जाली नोट मामलों की स्पेशल कोर्ट ( Rajsthan Court ) ने 3 साल के कठोर कारावास एवं 5 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। सुनील उर्फ बिट्टू विश्नोई निवासी गांव खोखरिया-पीपाड़ शहर जोधपुर को जांगियावास थाना इलाके में जाली नोटों की तस्करी ( Rajsthan Crime ) करते हुए 3 मई, 2018 को गिरफ्तार किया था।

विश्नोई से एक ही सीरिज के 2000-2000 रुपए के 4 नोट तथा 500-500 रुपए के 4 नोट बरामद किए थे। जांच के पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया था कोर्ट ने विश्नोई को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई।

Read More : घर जा रही नाबालिग छात्रा सुनसान जगह रोक बदमाश ने किया रेप, अब मिली दस साल की जेल

दूसरी ओर सगाई समारोह से जेवर से भरा बैग चोरी

जयपुर विधायक थाना इलाके में सगाई समारोह से चोर सोने चांदी के आभूषण से भरा बैग चोरी हो गया। जानकारी के मुताबिक आरसीडीएफ अधिकारी विनोद गेरा की बेटी का खासा कोठी में सगाई समारोह चल रहा था। इसी दौरान किसी ने सोने चांदी के आभूषण से भरा बैग ( Theft in Jaipur ) चुरा लिया।

बैग में डायमण्ड सैट, सोने की अंगूठी, चेन सहित 15 तोला सोना और 15 हजार रुपए थे। जब वीडियो रिर्कािडग चैक की गई तो उसमें एक बालक बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]