स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नहीं उजडेंगी कच्ची बस्तियां, किया जाएगा पुनर्वास: खाचरियावास

Deepshikha

Publish: Nov 19, 2019 19:48 PM | Updated: Nov 19, 2019 19:48 PM

Jaipur

राजस्थान कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ( Pratap singh Khachariwas ) की जन सुनवाई आयोजित

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास की जन सुनवाई आयोजित हुई। सुनवाई में सैकडों लोगों की जन समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया।

इस दौरान कच्ची बस्ती महासंघ के पदाधिकारी और कच्ची बस्तियों के सैकडों लोग प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और उन्होंने खाचरियावास से मांग की, कि कांग्रेस अपने जन घोषणा पत्र के अनुसार कच्ची बस्तियों के गरीबों को उजाडने की बजाए उसी स्थान पर बसाएं। किसी भी कच्ची बस्ती के निवासी को बिना पुनर्वास के नहीं हटाया जाए।

इस पर खाचरियावास ने कच्ची बस्ती के पदाधिकारियों कहा कि सरकार कच्ची बस्तियों को उजाडने के पक्ष में नहीं है। कच्ची बस्तियों को उजाडा नहीं जायेगा। कांग्रेस के जन घोषणा पत्र के अनुसार कच्ची बस्तियों का यथासंभव उसी स्थान पर पुनर्वास किया जायेगा। कांग्रेस सरकार गरीबों के साथ है।

कांग्रेस कार्यालय में भारी तादाद में प्रदेशभर से लोग जन समस्यायें लेकर पहुंचे। खाचरियावास ने अधिकारियों को जन सुनवाई में आने वाली सभी समस्याओं का तय सीमा में जल्द से जल्द समाधान करने को कहा।

[MORE_ADVERTISE1]