स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेस्टोरेंट में पित्जा देरी से आया तो चाकू चले, वकील गंभीर

Anoop Singh

Publish: Oct 17, 2019 01:25 AM | Updated: Oct 17, 2019 01:25 AM

Jaipur

रिद्धि-सिद्धि चौराहा: कुछ लोगों को हिरासत में लिया

जयपुर.
रिद्धि-सिद्धि चौराहे पर स्थित एक पित्जा रेस्टोरेंट में ऑर्डर में हुई देरी के कारण कर्मचारियों व ग्राहकों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रेस्टारेंट कर्मचारियों ने चाकूबाजी कर दी। जिसमें एक ग्राहक के चाकू लग गया और तीन अन्य घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल भेजा गया।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार रात को कुछ वकील रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे। उन्होंने पित्जा ऑर्डर किया था। काफी देर तक ऑर्डर नहीं आया तो वकीलों की रेस्टारेंट कर्मचारियों से कहासुनी हो गई। पलभर में ही कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया। एक पक्ष ने रेस्टोरेंट में तोडफ़ोड़ कर दी तभी मौजूद कर्मचारियों ने चाकू से हमला कर दिया। एक वकील के पेट में चाकू से गंभीर चोट लगी है।
विवाद की सूचना पर वकीलों के परिचित भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर के पत्थरबाजी भी हुई। लाठी डंडों से मारपीट भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने मौके पर आधा दर्जन थानों का पुलिस बल तैनात किया है।