स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बुमराह को बच्चा बोलने पर पठान ने रज्जाक को याद दिलाया इतिहास

Lalit Prasad Sharma

Publish: Dec 06, 2019 18:58 PM | Updated: Dec 06, 2019 18:58 PM

Jaipur

हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक द्वारा जसप्रीत बुमराह को बच्चा गेंदबाज बोलने पर आड़े हाथों लिया है और प्रशसंकों से अपील करते हुए कहा है कि वह रज्जाक की बातों को गंभीरता से नहीं लें।

नई दिल्ली. हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक द्वारा जसप्रीत बुमराह को बच्चा गेंदबाज बोलने पर आड़े हाथों लिया है और प्रशसंकों से अपील करते हुए कहा है कि वह रज्जाक की बातों को गंभीरता से नहीं लें। रज्जाक ने क्रिकेट पाकिस्तान के दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने अपने समय में विश्व स्तर के गेंदबाजों को खेला है, बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने मुझे किसी तरह की परेशानी नहीं होती बल्कि दबाव तो उन पर होता।" उन्होंने कहा, "मैं ग्लैन मैक्ग्रा और वसीम अकरम के खिलाफ खेला हूं, इसलिए बुमराह मेरे सामने बच्चे होते और मैं उन पर आसानी से काबू पा आक्रमण करता।"

हर बार निकाली इनकी गिल्लियां
पठान ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से रज्जाक को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का एक पुराना बयान याद दिलाया। मियांदाद ने 2004 में कहा था कि पठान जैसे गेंदबाज हमारे गली मोहल्ले में फिरते हैं। पठान ने ट्वीट किया, "इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-गली में पाए जाते हैं। पर जब जब यह गली बॉलर इनके सामने खेला हर बार इनकी गिल्लियां निकाल के रख दीं। प्रशंसकों से अपील है कि वह इस तरह के बयानों को तवज्जो नहीं दें। पढ़ें और हंसें।"

[MORE_ADVERTISE1]