स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जवान विचित्र को अंतरंग बातों से हनीट्रेप में फंसाने के बाद, पाकिस्तानी एजेंट के निशाने पर भारतीय सेना के कई जवान

Deepshikha

Publish: Nov 07, 2019 19:51 PM | Updated: Nov 07, 2019 19:51 PM

Jaipur

Honeytrap Case : जवान विचित्र को फंसाने वाली महिला ने ही जवान सोमवीर को हनीट्रेप में फंसाया था, गिरफ्तार विचित्र पांच दिन के रिमांड पर

 

 

जयपुर. भारतीय सेना के फौजी विचित्र को पाकिस्तान आईएसआई की जिस महिला एजेंट ने हनीट्रेप में फंसाया, उसी महिला ने भारतीय सेना के जवान सोमवीर को भी हनीट्रेप में फंसाया था। राजस्थान इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी महिला एजेंट के जवान विचित्र और इसी वर्ष पहले गिरफ्तार हो चुके जवान सोमवीर के मोबाइल में मिले फोटो एक जैसे ही हैं। हालांकि उक्त महिला एजेंट के निशाने पर भारतीय सेना के कई जवान हैं।

दो दिन पहले जोधपुर में विचित्र के साथ पकड़े गए जवान को भी महिला हनीट्रेप में फंसाने की कवायद में थी। हालांकि अभी हिरासत में लिए गए जवान से पूछताछ जारी है। उधर, गिरफ्तार विचित्र बेहरा को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर सौंपा गया है। राजस्थान इंटेलिजेंस जवान विचित्र से पूछताछ कर रही है कि उसने पाक जासूस महिला को भारतीय सेना के संबंध में क्या-क्या सूचनाएं और फोटो भेजी है। पाकिस्तानी महिला जासूस वाट्सऐप वीडियो कॉल के दौरान अंतरंग बातों में उलझाकर आरोपी जवान विचित्र से सेना संबंधित जानकारी पूछती थी।

[MORE_ADVERTISE1]