स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों का नहीं लगा सुराग

Lalit Tiwari

Publish: Dec 14, 2019 21:48 PM | Updated: Dec 14, 2019 21:48 PM

Jaipur

राजधानी के शिप्रा पथ थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने 10-बी स्कीम कॉलोनी में घरों के बाहर खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की

राजधानी के शिप्रा पथ थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने 10-बी स्कीम कॉलोनी में घरों के बाहर खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद बदमाश काफी देर तक कॉलोनी में चिल्लाते हुए और हाथों में सरिया और डंडा लहराते हुए घूमते रहे, जिसके चलते स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई.सूचना पर शिप्रा पथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाले. बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है और फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. हालांकि इस पूरे प्रकरण में पुलिस अब तक बदमाशों का कोई भी ठोस सुराग हाथ नहीं लगा पाई है.

शराब की दुकान के बाहर किया युवक पर जानलेवा हमला

शिप्रा पथ थाना इलाके में ही शुक्रवार शाम को पटेल मार्ग स्थित एक शराब की दुकान के बाहर बाइक सवार कुछ बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए उसके सर पर गंभीर वार कर घायल कर दिया. घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां देर रात तक उसे होश नहीं आया है. जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल हुए युवक का नाम ओम बताया जा रहा है. हालांकि हमले के पीछे के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

[MORE_ADVERTISE1]