स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नव विवाहिता दुल्हन ने दी यातायात नियमों के पालन की सीख

Lalit Tiwari

Publish: Oct 14, 2019 21:23 PM | Updated: Oct 14, 2019 21:23 PM

Jaipur

अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर आज कुछ अलग हटकर देखने को मिला। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की जगह नव विवाहिता दुल्हन लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए कह रही थी।

अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर आज कुछ अलग हटकर देखने को मिला। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की जगह नव विवाहिता दुल्हन लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए कह रही थी। इस दौरान नव विवाहिता दुल्हन को लेकर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई जिससे यादगार के बाहर ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस को बाद में ट्रैफिक सुचारू करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।
डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर नव विवाहित दुल्हन पवनीत मल्होत्रा ने यातायात का संचालन किया। पवनीत ने यातायात का संचालन करने के साथ ही वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने यातायात पुलिस कर्मियों का सम्मान करने की अपील करने के साथ ही कहा कि यातायात पुलिस कर्मी भी पूरे दिन धूप में खड़े होकर हमारी सुरक्षा करते हैं। पवनीत मल्होत्रा के साथ उनके पति रतन जीत मल्होत्रा भी मौजूद थे। आपको बता दें कि पवनीत और रतनजीत का विवाह रविवार 13 अक्टूबर को ही हुआ है। ये दोनों दम्पत्ति मूलत: कोटा के रहने वाले हैं एवं वर्तमान में जयपुर के निर्माण नगर में रह रहे हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह, ललित कुमार शर्मा, यातायात निरीक्षक श्रीपाल, उपनिरीक्षक इंद्रा सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे।