स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नागौर लोकसभा पर शानदार जीत के बाद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, मंत्री बनने को लेकर बोले ये बात

rohit sharma

Publish: May 23, 2019 21:14 PM | Updated: May 23, 2019 21:14 PM

Jaipur

Nagaur Chunav Parinam 2019 - Nagaur Election Result 2019 winner : नागौर लोकसभा पर शानदार जीत के बाद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, मंत्री बनने को लेकर बोले ये बात

जयपुर/नागौर। Nagaur Chunav Parinam 2019 - Nagaur Election Result 2019 winner

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ( RLP ) के संयोजक व एनडीए प्रत्याशी के रूप में नागौर लोकसभा सीट ( Nagaur Lok Sabha Seat ) से जीत हासिल करने वाले हनुमान बेनीवाल ( hanuman beniwal ) ने चुनाव जीतने के बाद पत्रिका से बातचीत में बताया कि अब नागौर में विकास की गंगा बहेगी। अब कोई काम बाकी नहीं रहेगा।

लोकसभा में जीत ( Nagaur Chunav Parinam 2019 ) को लेकर बेनीवाल ने कहा कि यह जीत भाजपा, आरएसएस और आरएलपी के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा तो है ही, सबसे बड़ी बात यह है कि देश की जनता मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है। हमें पूरा विश्वास था कि हम नागौर और मारवाड़ ही नहीं पूरा राजस्थान जीतेंगे। यह बाद मैंने दो दिन पहले ही दिल्ली में हुई बैठक में मोदी जी को कह दी थी।

उन्होंने कहा कि नागौर ही नहीं पूरे राजस्थान के लिए हमने प्राथमिकताएं तय की हैं। एक तो तमाम टोल माफ हो। बेरोजगारों को रोजगार मिले। विशेष राज्य का दर्जा राजस्थान को मिले। किसानों की कर्जमाफी के लिए हम विशेष प्रयास करेंगे। नागौर में मिलिट्री स्कूल खुले। विकास में नागौर को एक नम्बर पर देखना चाहता हूं।

खींवसर विधानसभा में उप चुनाव को लेकर बेनीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए अब अलग तो रहा ही नहीं है। जब हमने कहा कि परिवार का हिस्सा है। हमारे कार्यकर्ताओं की इच्छा थी कि भाजपा से गठबंधन करें तो हमने राष्ट्रहित में यह फैसला किया। आगे भी सही फैसला लेंगे।

मंत्री बनने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि मंत्री पद का मुझे कोई लालच नहीं। गठबंधन के समय ऐसी कोई बात भी नहीं हुई। इसलिए नेतृत्व जो निर्णय करेगा, वह स्वीकार होगा।