स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

30 हजार के लिए ड्राइवर का MURDER

manish chaturvedi

Publish: Oct 09, 2019 20:59 PM | Updated: Oct 09, 2019 20:59 PM

Jaipur

दौसा जिले में चौकानें वाला मामला सामने आया है। महज 30 हजार रुपए के लिए हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला दौसा जिले के मानपुर इलाके का है। जहां पुलिस ने खलासी को चालक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खलासी ने चालक की हत्या 30 हजार रुपए के लिए कर डाली। अब पुलिस आरोपी खलासी से पूछताछ कर रहीं है।

दौसा जिले में चौकानें वाला मामला सामने आया है। महज 30 हजार रुपए के लिए हत्या करने का मामला सामने आया है।

बता दे मामला दौसा जिले के मानपुर इलाके का है। जहां पुलिस ने खलासी को चालक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खलासी ने चालक की हत्या 30 हजार रुपए के लिए कर डाली। अब पुलिस आरोपी खलासी से पूछताछ कर रहीं है।

बता दे...पुलिस के अनुसार 5 अक्टूबर को ट्रेलर लेकर चालक रामखिलाड़ी गुर्जर व खलासी पालेंद्र उर्फ पालू पहलवान रवाना हुए। यह ट्रेलर लेकर भरतपुर से अजमेर के लिए रवाना हुए। ट्रेलर मालिक ने चालक रामखिलाड़ी गुर्जर को खर्च के लिए 26 हजार 200 रुपए दिए। जो रास्ते में खर्च के लिए दिए गए थे।

इसके बाद दोनो ट्रेलर लेकर बालाजी मोड़ पर पहुंचे। जहां चालक व खलासी ने शराब पी। उसके बाद एक होटल में खाना खाया। शराब पीने व खाना खाने के बाद दोनो ट्रेलर लेकर रवाना हुए। फिर हाइवे पर सीकरी मोड़ पर खलासी पालेंद्र ने चालक रामखिलाड़ी से उसके पास रखे 30 हजार रुपए मांगे। रामखिलाड़ी ने रुपए देने से इंकार किया। इस पर पालेंद्र व रामखिलाड़ी के बीच झगड़ा हुआ।

झगड़ा बढ़ने पर खलासी पालेंद्र ने चालक रामखिलाड़ी को पीटा। जिससे चालक अचेत हो गया। फिर खलासी पालेंद्र ने चालक रामखिलाड़ी का रूमाल से गला दबा दिया। जिससे रामखिलाड़ी की मौत हो गई।

बता दे...आरोपी खलासी पालेंद्र ने चालक रामखिलाड़ी की हत्या की। वारदात के बाद आरोपी खलासी पालेंद्र मौके से फरार हो गया। आरोपी अपने साथ रुपए व दस्तावेज लेकर फरार हो गया।

ट्रेलर चालक की हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। फरार आरोपी पालेंद्र की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमें बनाई गई। जांच में सामने आया कि पालेंद्र मथुरा का रहने वाला है। इस पर पुलिस टीमों को मथुरा भेजा गया। जहां कई स्थानों पर दबीश दी गई। आखिरकार मंगलवार रात को आरोपी खलासी को पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार कर लिया।