स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर जा रही नाबालिग छात्रा सुनसान जगह रोक बदमाश ने किया रेप, अब मिली दस साल की जेल

Deepshikha

Publish: Nov 19, 2019 15:01 PM | Updated: Nov 19, 2019 15:01 PM

Jaipur

पोक्सो मामलों की विशेष कोर्ट-3 ने नाबालिग छात्रा से बलात्कार ( Rape With Minor Girl ) के अभियुक्त को दस साल जेल की सजा सुनाई

जयपुर. Jaipur Crime Nrews: पोक्सो मामलों की विशेष कोर्ट-3 ने नाबालिग छात्रा से बलात्कार ( Rape With Minor Girl )के अभियुक्त कल्याण सहाय मीणा को दस साल कैद व 15 हजार रुपए जुर्माने की सजा दी है।

मामले के अनुसार, 28 अक्टूबर 2014 की शाम को पीडि़ता कोचिंग से घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में आरोपी आंधी निवासी कल्याण सहाय ने पीडि़ता को रोका। आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ ( Rape with Student ) बलात्कार किया। जिसकी जानकारी पीडि़ता ने परिजनों को दी। पिता ने आरोपी के खिलाफ खो-नागोरियान पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ( Jaipur Police News ) ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया।

Read More: भीड़ भरी बस में चढ़ती हैं आधा दर्जन महिलाएं, शिकार ढूंढती और घेरकर बैग में से पार कर लेती हैं सामान, देखें वीडियो

चलती कार में युवती से बलात्कार

कलक्ट्रेट सर्कल से युवती का अपहरण कर चलती कार में उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवती ने बनीपार्क थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। मानसरोवर निवासी पीडि़त युवती ने रिपोर्ट में बताया कि 16 नवंबर की दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे कलक्ट्रेट सर्कल एक केस से संबंधित एडवोकेट से सलाह लेने गई थी। तभी अलवर निवासी आरोपी युवक अपने साथी के साथ आया। दोनों आरोपी उसे जबरन अपनी कार में बैठा ले गए और चलती कार में अलवर निवासी आरोपी ने उससे बलात्कार किया। बाद में मानसरोवर क्षेत्र में पटककर भाग गए।

[MORE_ADVERTISE1]