स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिश्तेदार ही बना दरिंदा: नाबालिग को खाली प्लॉट में ले जाकर किया बलात्कार

abdul bari

Publish: Sep 21, 2019 00:35 AM | Updated: Sep 21, 2019 00:35 AM

Jaipur

( jaipur crime news ) मामला राजधानी का ( rape in jaipur ) सामने आया है यहां हरमाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का आरोप उसी के रिश्तेदार पर लगा है। आरोपी किशोरी को बहला-फुसलाकर पास में खाली प्लॉट में ले गया, वहां बलात्कार ( minor rape by youth ) कर के भाग गया।

 

जयपुर
प्रदेश में बलात्कार ( rape in rajasthan ) की घटनाओं को रोक पाना सरकार और पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है। मासूम बच्च्यिों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक के साथ हैवानियत के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी का ( rape in jaipur ) सामने आया है यहां हरमाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का आरोप उसी के रिश्तेदार पर लगा है।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि हरमाड़ा इलाके की निवासी 15 वर्षीय किशोरी की मां ने मामला दर्ज करवाया कि आरोपी युवक दूर का रिश्तेदार लगता है। कुछ समय पहले उसके घर पर आया और बेटी को बहला-फुसलाकर पास में खाली प्लॉट में ले गया, वहां बलात्कार ( minor rape by youth ) कर के भाग गया।

पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज ( jaipur police )

इसके बाद पीडि़ता ने उसके साथ हुई ज्यादती के बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद 19 सितंबर को आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

भाजपा सरकार के अंतिम 6 माह के कार्यकाल की समीक्षा: पेयजल की 24 परियोजना को मंजूरी, तीन को रोका


देर रात लोको पायलट पर जानलेवा हमला, गर्दन पर हथियार से किए कई वार


होटल के कमरे में प्रेमी युगल में हुई बहस: प्रेमिका ने शादी की बात पर दिया ऐसा जवाब, सुनकर प्रेमी फंदे से झूला