स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजधानी में देर रात बदमाशों ने फायर कर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने कराई नाकाबंदी

abdul bari

Publish: Dec 15, 2019 00:14 AM | Updated: Dec 15, 2019 00:14 AM

Jaipur

देर रात ( late night crime in jaipur ) कार सवार बदमाश हवाई फायर कर एक व्यापारी के हाथ से दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि कार में दो-तीन बदमाश आए और हवाई फायर कर दो लाख रुपयों से भरा बैग छीन ( bag looted in jaipur ) ले गए।

जयपुर
बगरू थाना इलाके में देर रात ( late night crime in jaipur ) कार सवार बदमाश हवाई फायर कर एक व्यापारी के हाथ से दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि सुनील गोयल की दहमी कलां बगरू में दुकान है। सुनील दुकान को मंगल करके घर जाने के लिए स्टॉफ के किसी सदस्य का इंतजार कर रहा था। तभी कार में दो-तीन बदमाश आए और हवाई फायर कर दो लाख रुपयों से भरा बैग छीन ( bag looted in jaipur ) ले गए।

बदमाशों को पकडऩे के कराई नाकाबंदी ( jaipur crime news )

सूचना मिलने के बाद डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह और एडीसीपी बजरंग सिंह समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवाई लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चला था।


सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, उससे ऐसा लगता है कि उन्होंने रैकी की थी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरे भी पढ़ें...


कार से टकराने के बाद उछलकर दूर गिरा बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत


खुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा


राहत देने वाली खबर: 'राजस्थान में कैंसर, किडनी, हृदय सहित गंभीर रोगों का होगा फ्री इलाज'

[MORE_ADVERTISE1]