स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोहली को ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने से पीछे नहीं हटना चाहिए : गंभीर

Lalit Prasad Sharma

Publish: Nov 28, 2019 17:16 PM | Updated: Nov 28, 2019 17:16 PM

Jaipur

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कोहली से अपने देश में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली को इससे पीछे नहीं हटना चाहिए।

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश ने हाल ही में कोलकाता में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेला और इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कोहली से अपने देश में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली को इससे पीछे नहीं हटना चाहिए। गंभीर ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने जिस तरह भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने प्रस्ताव रखा मुझे वो अच्छा लगा। उन्होंने कोहली को अगले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की चुनौती दी है।"

चुनौती को स्वीकार करें विराट
बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, "विराट को मैं जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि वह पीछे हटने वालों में से नहीं है। और वह हटें भी क्यों? एमसीजी या ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिन-रात का टेस्ट मैच बहुत शानदार होगा। आप आस्ट्रेलिया पर इस बात का विश्वास कर सकते हैं कि वो इसे एक यादगार मैच बनाएंगे।" गंभीर ने लिखा, "मैंने अभी तक पेन के सवाल के जवाब में विराट को बोलते हुए नहीं देखा है, लेकिन मैं उनकी जगह होता तो मैं सीधे हां कहता।"

[MORE_ADVERTISE1]