स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ब्याज समेत पूरी रकम न चुका पाया तो बदमाशों ने किया किडनेप

abdul bari

Publish: Dec 15, 2019 00:39 AM | Updated: Dec 15, 2019 00:39 AM

Jaipur

मानसरोवर इलाके में कार सवार बदमाशों ने रुपयों के लेन-देन को लेकर एक युवक का अपहरण कर मारपीट ( kidnapping and beating ) की। पुलिस ( jaipur police ) ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर मामले में दो जनों को पकड़ा है। ( kidnapping in jaipur )

जयपुर
मानसरोवर इलाके में कार सवार बदमाशों ने रुपयों के लेन-देन को लेकर एक युवक का अपहरण कर मारपीट ( kidnapping and beating ) की। पुलिस ( jaipur police ) ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर मामले में दो जनों को पकड़ा है। एसआई रामेश्वर ने बताया कि वरुण पथ मानसरोवर निवासी राजेश कुमार चंदानी ने मामला दर्ज कराया कि गुरुवार दोपहर को वह हीरापथ पेट्रोल पंप के पास से जा रहा था, इसी दौरान कार सवार चार व्यक्ति आए और उसका अपहरण ( kidnapping in jaipur ) कर ले गए।

मुहाना मंडी ले गए बदमाश ( jaipur crime news )

बदमाश उसे गेट नंबर-1 मुहाना मंडी स्थित राजकुमार चौधरी के कार्यालय में ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की गई। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त होकर पीडि़त ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया।


यह था पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि पीडि़त ने राजकुमार चौधरी से 35 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे। जिसके एवज में 47 हजार रुपए की मांग की जा रही थी। समय पर रकम चुकता नहीं कर पाया। उसके ऑफिस में काम करने वाले रविन्द्र सिंह, रामलाल, रामजीलाल और बृजेश ने उसका अपहरण कर मारपीट की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में आरोपित रविंद्र सिंह और रामलाल को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया।

यह खबरे भी पढ़ें...


कार से टकराने के बाद उछलकर दूर गिरा बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत


खुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा


राहत देने वाली खबर: 'राजस्थान में कैंसर, किडनी, हृदय सहित गंभीर रोगों का होगा फ्री इलाज'

[MORE_ADVERTISE1]