स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंत्री शान्ति धारीवाल और पुलिस कमिश्नर सार्वजनिक माफी मांगे : कालीचरण सराफ

Deepshikha

Publish: Aug 20, 2019 19:02 PM | Updated: Aug 20, 2019 19:02 PM

Jaipur

Rajasthan Political News Latest : थाने में आत्मदाह करने का मामला, कालीचरण सराफ ( Kalicharan Saraf ) ने सरकार पर असंवेनशील होने के लगाए आरोप

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ( Kalicharan Saraf ) ने सरकार पर असंवेनशील होने का आरोप लगाते हुए मंत्री शान्ति धारीवाल ( Minister Shanti Dhariwal ) एवं पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ( Police Commissioner Anand Srivastava ) से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

 

कालीचरण सराफ ने पिछले दिनों वैशाली थाने में महिला के आत्मदाह करने के मामले में मंत्री शान्ति धारीवाल व पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव को कटघरे में खड़ा किया है। सराफ ने कहा कि पुलिस की प्रताडऩा के चलते एक दुष्कर्म पीडि़ता को अपने पुत्र के सामने थाने में आत्मदाह करना पड़ा। महिला के आत्मदाह के बाद पुलिस आयुक्त ने प्रेस कांफ्रेंस कर दुष्कर्म को आपसी सहमति का मामला बताया।

 

उसी के आधार पर विधानसभा में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में धारीवाल ने सदन को गुमराह किया। बाद में आरोपी को दुष्कर्म में गिरफ्तार किया गया। पुलिसकर्मियों की मिलीभगत के चलते एक बच्चा हमेशा के लिए अपनी मां की ममता से महरूम हो गया और एक परिवार आजीवन सामाजिक प्रताडऩा झेलेगा। उन्होंने दोषी अधिकारियों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 

Read More : आग की लपटों में घिरी रेप पीड़िता चिल्लाते हुए थाने में घुसी, मचा हडकम्प, एक पुलिसकर्मी भी झुलसा

 

राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस बिखर चुकी है

भाजपा के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) ने राज्य सरकार और कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस बिखर चुकी है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ही उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर आरोप लगा रहे हैं कि उनके बेटे के हार की वजह सचिन पायलट हैं। सदस्यता अभियान की समीक्षा करने के लिए शिवराज सोमवार को जयपुर आए थे।

 

Read More : Shivraj Singh Chouhan बोले, 'कांग्रेस में बिखराव, Gehlot कहते हैं Pilot ने उनके बेटे को हरा दिया'