स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जेडीए के सामुदायिक केंद्रो में सुविधाएं होंगी विकसित

Girraj Prasad Sharma

Publish: Jan 24, 2020 19:48 PM | Updated: Jan 24, 2020 19:48 PM

Jaipur

जेडीए (JDA) अपने सामुदायिक केन्द्रों (Community Center) में बेहतर सुविधाएं विकसित करेगा। जेडीए ने सामुदायिक केन्द्रों में कार्यक्रम और आयोजन करने के लिए लोगों को आकर्षित करने की तैयारी शुरू कर दी है।

जेडीए के सामुदायिक केंद्रो में सुविधाएं होंगी विकसित

- कार्ययोजना होगी तैयार, अलग से नोडल अधिकारी होगा नियुक्त

जयपुर। जेडीए (JDA) अपने सामुदायिक केन्द्रों (Community Center) में बेहतर सुविधाएं विकसित करेगा। जेडीए ने सामुदायिक केन्द्रों में कार्यक्रम और आयोजन करने के लिए लोगों को आकर्षित करने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पहले कार्ययोजना तैयार होगी, उसके बाद जेडीए के सभी सामुदायिक केन्द्रों में सुविधाएं विकसित की जाएगी। इसके लिए एक नोडल अधिकारी भी नियुक्त किया जाएगा। हालांकि जेडीए यह कवायद अपनी आय बढ़ाने के लिए कर रहा है।

जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने शुक्रवार को जेडीए के मंथन सभागार में अधिकारियों की बैठक ली, इसमें जेडीए की ओर से संचालित सामुदायिक केंद्रों में आमजन को बेहतर सुविधाएं देने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक केंद्रों में आमजन को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए अधिकारियों से सुझाव भी लिए। उन्होंने कहा कि इन संपत्तियों से जेडीए को नियमित राजस्व मिले, इसके लिए क्षेत्रवार कार्ययोजना तैयार की जाएं। जेडीसी ने वैशाली नगर सामुदायिक केंद्र की चर्चा करते हुए कहा कि शहर के बीचों-बीच होने के बाद भी उसका सदुपयोग नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि जेडीए की संपत्तियों पर कम खर्च कर उन्हें आमजन की सुविधाओं के लिए विकसित किया जा सके, इसके लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]