स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, बेटे को कुचलता हुए निकल गया ट्रक

Deepshikha

Publish: Nov 10, 2019 19:53 PM | Updated: Nov 10, 2019 19:53 PM

Jaipur

Jaipur Accident : मानसरोवर स्थित न्यू सांगानेर रोड पर क बेकाबू ट्रोले ने स्कूटी सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया, ट्रोले का टायर बेटे के चेहरे और मां के पांव को कुचलते हुए निकल गया

जयपुर. मानसरोवर स्थित न्यू सांगानेर रोड पर शनिवार रात को एक बेकाबू ट्रोले ने स्कूटी सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से मां-बेटा उछलकर सड़क पर गिर गए। तभी ट्रोले का टायर बेटे के चेहरे और मां के पांव को कुचलते हुए निकल गया। हादसे के बाद ट्रोला चालक वाहन भगा ले गया। कुछ लोगों ने पुलिस को ट्रोले की जानकारी दी है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है।

हादसे में न्यू सांगानेर रोड स्थित वरूण विहार निवासी पवित्र जैन पुत्र नरेश कुमार जैन की मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रही पवित्र की मां अलका जैन गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने बताया कि गत 8 अक्टूबर को ही पवित्र के दादा की मृत्यु हो गई थी।

ससुर की मृत्यु को एक माह होने पर अलका बेटे पवित्र के साथ हीरापथ पर रहने वाले देवर राजेन्द्र जैन के घर गईं थीं। वहां से मां-बेटे स्कूटी से घर लौट रहे थे। अलका स्कूटी चला रही थी और पवित्र पीछे बैठा था। तभी न्यू सांगानेर रोड पर पीछे से आए ट्रोले ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। पवित्र रामबाग स्थित एक निजी कॉलेज में बी.कॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पवित्र के पिता का ट्रेवल्स का काम है और बड़ा भाई बी टेक की पढ़ाई कर रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]