स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में रिश्ते शर्मसार, युवती पर डोली जीजा की नीयत, कर दी वारदात

Deepshikha

Publish: Sep 22, 2019 14:45 PM | Updated: Sep 22, 2019 14:45 PM

Jaipur

Jaipur News Updates : जयपुर में हरमाड़ा थाना इलाके की घटना

जयपुर. Jaipur Crime News : शहर में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हो गए। हरमाड़ा थाना इलाके में युवती पर जीजा की नियत डोल गई। जीजा ने मौका देखकर युवती से रेप ( Rape News ) की कोशिश की। लेकिन विरोध करने पर आरोपी फरार हो गया। युवती ने आपबीती परिजनों को बताई तो उन्होंने जीजा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ( Jaipur Police ) के अनुसार बालाजी धर्मकांटे के पास हरमाड़ा निवासी बीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह कुछ दिनों से अपनी बहन के पास रह रही थी। एक दिन उसकी बहन किसी काम से बाहर गई थी और वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसके जीजा ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। वह चिल्लाई तो आरोपी वहां से भाग ( Rajasthan Crime Updates ) निकला। इसके बाद उसने बहन को आपबीती बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Read More : हैवानों ने न 70 साल की बुजुर्ग को बख्शा, न 9 साल की मासूम को

नाबालिग से बलात्कार करने वाले अभियुक्त को आजीवन कारावास

इधर पॉक्सो ( Pocso Act ) मामलों की विशेष अदालत क्रम-6 ने नाबालिग के साथ बलात्कार ( Rape With Teenage Girl ) करने के अभियुक्त इमरान को आजीवन कारावास और एक लाख रुपए जुर्माने की सजा से दंडित किया है। अदालत ने अभियुक्त को जीवनपर्यंत जेल में रखने के आदेश दिए हैं।

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि अभियुक्त नाबालिग पीडि़ता की सौतेली मां का का रिश्ते मामा लगता है। पीडि़ता 20 दिसंबर 2014 को बासबदनपुरा स्थित घर से बिना बताए चली गई। लावारिस घूमते देख बाल कल्याण समिति ने उसे 21 दिसंबर को बालिका गृह में दाखिल कराया।

Read More : बाथरूम में ले जाकर अश्लील वीडियो बनाने का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जहां बालिका गृह की अध्यक्ष को पीडि़ता ने 30 सितंबर 2015 को जानकारी दी कि अभियुक्त ने उसके साथ घर पर बलात्कार किया था। बालिका गृह की अधीक्षक की ओर से गलता गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया।