स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर ईदगाह उपद्रव में की थी पत्थरबाजी और तलवार लहराई, सीसीटीवी में देख पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepshikha

Publish: Nov 07, 2019 17:50 PM | Updated: Nov 07, 2019 17:50 PM

Jaipur

Jaipur Idgah stone pelting : पुलिस थाना गलतागेट की कार्यवाही, सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ के बाद दंगे में शामिल दानिश हुसैन गिरफ्तार

 

 

जयपुर. अगस्त में दिल्ली रोड स्थित ईदगाह में हुई पत्थरबाजी में शामिल लोगों की पुलिस धरपकड़ में लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज और पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अशांति फैलाने वालों को पकड़ा जा रहा है। मामले में गलता गेट पुलिस ने आरोपी रामगढ़ मोड कर्बला निवासी दानिश हुसैन (25) को गिरफ्तार किया है।

Read More : दोस्ती के बहाने युवती को फंसाया, फिर किया दुष्कर्म, अब अश्लील फोटो खींच कर रहा ब्लैकमेल

पुलिस ने बताया कि उपद्रव के दौरान आरोपी तलवार लहराता हुआ दिखा था और पत्थरबाजी भी कर रहा था। आरोपी के विरुद्ध पूर्व में भी गलतागेट, ब्रह्मपुरी, रामगंज थाने में पांच मामले दर्ज हैं और उनमें चालान पेश किया जा चुका है। उपद्रव के अतिरिक्त उसपर मारपीट, छेड़छाड़ हमले के मामले हैं। उपद्रव मामले में पुलिस अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और अन्य आरोपियों की पहचान कर तलाश में जुटी है।

गिरफ्तार शुदा मुल्जिम दानिश हुसैन से पूछताछ के आधार पर पत्थरबाजी मे शामिल अन्य उपद्रवियो को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी है। प्रकरण मे अब तक कुल 12 उपद्रवियो को गिरफ्तार किया जा चुका है।

[MORE_ADVERTISE1]