स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

टिकिया के लिए चने पीसते हुए मसाले की मशीन में मजदूर का आया सिर, धड़ से हुआ अलग

Santosh Kumar Trivedi

Publish: Dec 05, 2019 12:08 PM | Updated: Dec 05, 2019 12:19 PM

Jaipur

जयपुर जिले के कालवाड़ कस्बे में मंडा रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में विवाह समारोह के तहत गुरुवार सुबह मसाला पीसने की मशीन में टिकिया के लिए चने पीसते हुए मजदूर का सिर ट्रैक्टर की मशीन में आ गया।

कालवाड (जयपुर)। जयपुर जिले के कालवाड़ कस्बे में मंडा रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में विवाह समारोह के तहत गुरुवार सुबह मसाला पीसने की मशीन में टिकिया के लिए चने पीसते हुए मजदूर का सिर ट्रैक्टर की मशीन में आ गया। दिल दहलाने वाली घटना में मजदूर का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर मची अफरा-तफरी

थानाधिकारी राजेश चौधरी ने बताया कि मंडा रोड मैरिज गार्डन के बाहर शादी समारोह के लिए हलवाई के साथ आया मजदूर राजेंद्र सैनी, उम्र 40 साल मसाला पीसने की मशीन में चने की सही कर रहा था। इसी दौरान वह चपेट में आ गया। ट्रैक्टर के फैन बेल्ट से मजदूर का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद किया।

उत्तर प्रदेश जालौन का रहने वाला है मृतक

मृतक राजेंद्र सैनी उत्तर प्रदेश के नावली जिला जालौन का रहने वाला है। वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है। घटना के समय मृतक का पुत्र रोहित भी पास ही खड़ा था। पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद विवाह स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

[MORE_ADVERTISE1]