स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में दो स्पा सेंटरों पर पुलिस की दबिश, मसाज की आड़ में चल रहा था वेश्यावृत्ति का अड्डा

Pushpendra Singh Shekhawat

Publish: Oct 10, 2019 20:50 PM | Updated: Oct 10, 2019 20:50 PM

Jaipur

1500 रुपए में सौदा तय, पुलिस ने दो स्पा सेंटरों पर दी दबिश, दो संचालक व 5 युवतियां पकड़ी, मसाज की आड़ में चल रहा था वेश्यावृत्ति का अड्डा

जयपुर। चित्रकूट थाना इलाके में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे का भंडाफोड करते हुए पांच युवतियों सहित सात जनों को गिरफ्तार किया है। तीन जगहों पर पुलिस की टीम ने बोगस ग्राहक भेजा था, जिनमें से दो जगहों पर वेश्यावृत्ति कराए जाने की पुष्टि होते ही कार्रवाई को अंजाम दिया गया। एसीपी वैशाली नगर राय सिंह बेनीवाल ने बताया कि गुरुवार को सूचना के आधार पर एफ ब्लॉक स्थित एक बिल्डिंग पर रेड की गई। इसके प्रथम तल पर तनु स्पा सेंटर और द्वितीय तल पर एंबीयंस स्पा सेंटर पर दबीश दी। इन दोनों जगहों पर मसाज करने के नाम पर वेश्यावृत्ति करवाई जा रही थी।

यह भी पढ़ें : खातीपुरा में लगी भीषण आग, कई किलोमीटर दूर तक नजर आया काला धुआं, देखें वीडियो

5 युवतियां, दो युवक गिरफ्तार

थानाधिकारी वीरेन्द्र सिंह कुरील ने बताया कि तनु स्पा सेंटर के संचालक भंभौरी निवासी श्रवण महर्षि (33) और एंबीयंस सेंटर के संचालक मूलत: अजमेर हाल महारानी फार्म निवासी रामावतार चौधरी (21) को गिरफ्तार किया है। दोनों जगहों से नागालैंड की दो एवं राजस्थान, उत्तरप्रदेश और असाम की 1-1 की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है और गिरफ्तार लोगों सेक्स रैकेट के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें : रफाल पर नींबू मिर्च लगाने पर जयपुर में इस बड़े नेता का आया यह बयान, देखें वीडियो


1500 रुपए में हुआ था सौदा तय

वेश्यावृत्ति कराए जाने की पुष्टि के लिए पुलिस ने दोनों जगहों पर बोगस ग्राहक भेजें। संचालकों से 1500-1500 रुपए में सौदा तय होने पर बोगस ग्राहकों ने पुलिस टीम को सूचित किया और दबिश देकर आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि लम्बे समय से यहां पर सेंटर चल रहे थे। यहां पर चल रही अवैध गतिविधियों की शिकायत मिली थी।