स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहले बनाए महिला सुपरवाइजर से अवैध संबंध, पीछा छुड़ाने को कर डाली हत्या

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Nov 20, 2019 00:08 AM | Updated: Nov 20, 2019 00:08 AM

Jaipur

महिला सुपरवाइजर female superwiserकी हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंधों से पीछा छुड़ाने के लिए आरोपी ने महिला की गला घोटकर हत्या (murder) कर दी

श्रीगंगानगर sri ganganagar latest news जिले की कोतवाली पुलिस ने महिला सुपरवाइजर female superwiserकी हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंधों से पीछा छुड़ाने के लिए आरोपी ने महिला की गला घोटकर हत्या (murder)कर दी थी।
पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर हेमंत शर्मा ने बताया कि रविवार को सुरजीत सिंह कॉलोनी निवासी बलवंत सिंह ने कोतवाली पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी राजेंद्र पाल उर्फ रमन कौर संदिग्ध अवस्था में अपने निवास खालसा नगर में मृत पाई गई। मुझे उसके पति गुरप्रीत सिंह पर शक है जिसने आपसी मनमुटाव के चलते मेरी बेटी की हत्या की।
एसपी शर्मा ने बताया कि शहर के संभ्रांत इलाके में हत्या जैसी सनसनीखेज वारदात होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व थानाधिकारी कोतवाली हनुमाना राम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका राजेंद्र पाल कौर की मौत का प्रारंभिक कारण गला घोटने से होना पाया गया।
एसपी ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल एवं अन्य तकनीकी साक्ष्य के आधार पर मंगलवार को संदिग्ध आरोपी हरदीप सिंह पुत्र जगमेल सिंह जट सिख (21) निवासी थाना सूरतगढ़ सदर गंगानगर को दस्तयाब किया गया।
एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया और बताया कि उसका मृतका रमन के साथ पिछले काफी समय से अवैध संबंध थे। इन संबंधों से पीछा छुड़ाने के लिए वह 16 नवंबर को मृतका से मिलने उसके घर गया। बातों के बीच मे उसने कोकोकोला की बोतल जो वह अपने साथ ले गया था में नींद की नशीली गोलियां मिलाकर मृतका को पिला दी। गहरी नींद में चले जाने पर चुन्नी से गला कसकर घोंट दिया।
उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना अपराध छुपाने के लिए कोका कोला की बोतल एवं मृतका के मोबाइल से डाटा डिलीट कर छुपा दिया जिसे उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]