स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनैतिक संबंध में रोड़ा बने वृद्ध पति की हत्या

Madhulika Singh

Publish: Apr 10, 2016 12:08 PM | Updated: Apr 10, 2016 12:08 PM

Jaipur

उदयपुर. गोगुंदा स्थित ओबरा खुर्द में शुक्रवार रात वृद्ध की हत्या कर दी गई। आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संबंधों में रोड़ा बनते देख दोनों ने वृद्ध को मार दिया था। थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि नाना (६०) पुत्र कमला डांगी की उसकी पत्नी सोहनी और उसके प्रेमी लखावली

उदयपुर. गोगुंदा स्थित ओबरा खुर्द में शुक्रवार रात वृद्ध की हत्या कर दी गई। आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संबंधों में रोड़ा बनते देख दोनों ने वृद्ध को मार दिया था। थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि नाना (६०) पुत्र कमला डांगी की उसकी पत्नी सोहनी और उसके प्रेमी लखावली निवासी दिनेश पुत्र रूपलाल डांगी ने हत्या कर दी। नाना की पगड़ी से ही दोनों ने उसका गला घोंट दिया। दिनेश ने नाना का खेत बटाई (सिजारी) लिया था और दो साल से सोहनी के संपर्क में था। बीती रात नाना खेत पर था। इधर दिनेश घर पहुंच गया। कुछ देर बाद नाना लौट आया, जिसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख दिया। झगड़े पर सोहनी और दिनेश ने वृद्ध का गला घोंट दिया।

वारदात के बाद ड्रामा, लेकिन पकड़े गए
हत्या के बाद दिनेश खेत पर जा कर सो गया। सुबह सोहनी ने पड़ोसियों और बेटों को रात में तबीयत बिगडऩे के बाद नाना मौत की जानकारी दी। मृतक के गले पर निशान देख पड़ोसियों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने पूछताछ की तो कुछ देर बाद सोहनी टूट गई। उसने सारा सच उगल लिया।