स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जिसे छात्रा समझकर गंदे मैसेज कर रहे थे गुरुजी, वो भाई निकला और गुरुजी को मिलने बुला लिया फिर

Jayant Sharma

Publish: Jan 18, 2020 12:30 PM | Updated: Jan 18, 2020 12:30 PM

Jaipur

Guruji, thinking that the students were doing dirty messages, he came out and called Guruji again..परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो गुरुजी को मिलने के लिए बुला लिया और छात्रा के मोबाइल से ही मैसेज भेज दिया। जब गुरुजी आए तो उनको तबियत से पीटा गया और पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया अब वीडियो वायरल हो रहा है।

जयपुर Crime in Rajasthan हनुमानगढ़ में रहने वाले एक गुरुजी ने अपनी छात्रा से नजदीकी बढ़ानी चाही। उसे मोबाइल फोन पर मैसेज भेजना शुरु कर दिया। परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो गुरुजी को मिलने के लिए बुला लिया और छात्रा के मोबाइल से ही मैसेज भेज दिया। जब गुरुजी आए तो उनको तबियत से पीटा गया और पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया अब वीडियो वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार टाउन इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के गुरुजी ने यह कृत्य किया। अपनी छात्रा के नंबर लिए और उसे सवाल—जवाब बताने के बहाने उससे वाट्ए एप पर बातचीत शुरू की। बातचीत जल्द ही अश्लील विडियो और मैसेज तक आ पहुंची। छात्रा ने अपने भाईयों को इस बारे मे बताया तो गुरुजी की पिटाई कर दी गई। गुरुजी वीडियो में माफी मांगते दिख रहे हैं और यह प्रोफेेशन ही छोडने की बात कर रहे हैं। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

छ़ात्रा के फोन से भाई ने कर दिया मैसेज
छात्रा ने गुरुजी को इस तरह के मैसेज करने के लिए मना किया। लेकिन गुरुजी नहीं मानें...। बात बढ़ने लगी तो छात्रा ने अपने भाई को इस बारे में बताया। भाई ने फोन ले लिया और वो मैसेज करने लगा। गुरुजी को मिलने के लिए बुला लिया तो गुरुजी भी तैयार हो गए और सज धज कर मिलने आ पहुंचे। बस फिर क्या था, छात्रा तो थी नहीं उसके दो भाईयों और भाईयों के दो दोस्तों ने गुरुजी का जो इश्क उतारा बस गुरुजी चीखें मारने लगे। हाकी और डंडों से गुरुजी को बुरी तरह से पीटा और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गुरुजी बदनाम भी हो गए और उन्होनें काम ही छोड़ दिया।

[MORE_ADVERTISE1]