स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो मंजिल मकान में लगी भीषण आग, दो बच्चों को लोगों ने बचाया, मची अफरा-तफरी

abdul bari

Publish: Nov 11, 2019 20:06 PM | Updated: Nov 11, 2019 20:17 PM

Jaipur

( fire in House ) भांकरोटा-सिरसी रोड़ के भोज्यावास गांव की कृष्णा वन कॉलोनी में सोमवार शाम को मकान की दूसरी मंजिल पर बने ए.सी. रिपेयरिंग सेंटर में आग ( arson in jaipur ) लग गई। आग की सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची।

सिंवारमोड़/जयपुर.
भांकरोटा-सिरसी रोड़ के भोज्यावास गांव की कृष्णा वन कॉलोनी में सोमवार शाम को मकान की दूसरी मंजिल पर बने ए.सी. रिपेयरिंग सेंटर में आग ( arson in Jaipur ) लग गई। जिसमें हजारों रूपयों का ए.सी. का सामान सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिन्दायका फायर स्टेशन व भांकरोटा थाना पुलिस को दी।


पानी फेंककर काबू पाने का प्रयास ( Fire in House )

मकान में खेल रहे दो बच्चों को ग्रामीणों ने समय रहते आग में जलने से बचा लिया। थोड़ी ही देर ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास की ढाणियों के लोगों ने पानी फेंककर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग नही थमी।


बड़ा हादसा हो सकता था

सिविल डिफेंन्स सेक्टर वार्डन देवीलाल कांसोठिया, भगवान सहाय, कालूराम ने मौके पर पहुंचकर मकान मे रखे तीन गैस सिलेण्डर बाहर निकाले। यदि गैस सिलेण्डरों में आग लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।


हजारों रूपयों का घरेलू सामान जलकर राख

आग की सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस ( jaipur police ) जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची। आग पर एक दमकल और पानी के टैंकर से आग पर 1 घण्टे में आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक दुर्गा कुमावत परिवार सहित मकान में रहते हैं, मकान की दूसरी मंजिल पर एसी रिपेयरिंग का सर्विस सेंटर खोल रखा था जिसमें मजदूर काम करते थे। जिसमें अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग में एसी, टेबल कुर्सियां, ए.सी. गैस के सिलेण्डर, रिपेयरिंग का सामान सहित हजारों रूपयों का घरेलू सामान जलकर रखा हो गया।

यह खबरें भी पढ़ें...

रामलला के मंदिर में होगा राजस्थान के डूंगरपुर की शिल्पकला का दिग्दर्शन


लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत


बारावफात पर मुस्लिम समुदाय ने निकाला जुलूस, सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत

[MORE_ADVERTISE1]