स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर सूना छोड़ गिर्राजजी की परिक्रमा देने गया था परिवार, चोरों ने साफ कर दिया

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Jan 22, 2020 23:13 PM | Updated: Jan 22, 2020 23:13 PM

Jaipur

एक परिवार को मकान एक रात के लिए सूना छोडऩा भारी पड़ गया। नकबजनों ने मकान में घुसकर तसल्ली के साथ पूरा घर खंगाला और घर में मौजूद सभी कीमती और उपयोगी सामान लेकर फरार हो गए

कानोता थाना इलाके में एक परिवार को मकान एक रात के लिए सूना छोडऩा भारी पड़ गया। नकबजनों ने मकान में घुसकर तसल्ली के साथ पूरा घर खंगाला और घर में मौजूद सभी कीमती और उपयोगी सामान लेकर फरार हो गए। पीडि़त लौटा तो उसे वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गहनता से घर की जांच की। नकबजन घर से २० हजार रुपए की नकदी और करीब २ लाख रुपए का सामान चुरा ले गए।
पुलिस ने बताया कि विजयपुरा सुमेल रोड पर पार्वती नगर में रहने वाले रामबाबू १९ जनवरी को दिन में दौसा होते हुए गिर्राज परिक्रमा देने गए थे। बच्चों को उन्होंने परिचित के घर छोड़ा था। २० जनवरी को शाम को लौटे तो मुख्य द्वार का ताला तो सलामत मिला, लेकिन जब अंदर पहुंचे तो कमरों के दरवाजे नकब से मुड़े हुए थे।

दरवाजों को नकब से मोड़ा
पीडि़त रामबाबू ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरों का ताला खोलकर अंदर देखा तो अलमारी और पलंग के बॉक्स को खंगाल कर फैला रखा था। वहीं मंदिर में भगवान के छत्र और चांदी के पांच सिक्के, घर में रखी २० हजार की नकदी और दो लाख रुपए की सोने और चांदी के गहने, बर्तन और कपड़े तक चोरी हो गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]