स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में बदमाशों को एटीएम मशीन तोड़ता देख कार चालक ने दिखाई हिम्मत, सजगता से लूट होने से बचाई

Deepshikha

Publish: Aug 14, 2019 16:44 PM | Updated: Aug 14, 2019 16:44 PM

Jaipur

jaipur Crime Latest : जयपुर में मंगलवार देर रात महेश नगर थाना इलाके की घटना, दो बदमाश बूथ में घुसे, बूथ की स्क्रीन और निचले हिस्से को तोड़ दिया, सूचना पर महेश नगर व सोडाला पुलिस पहुंची मौके पर

 

जयपुर. एक कार चालक की सजगता से मंगलवार देर रात जयपुर ( Jaipur Crime News ) में एक एटीएम बूथ लूटने से बच गया। शहर के करतारपुरा फाटक के पास एटीएम मशीन को तोड़ते हुए बदमाशों ने चालक को देखा और वहां से भागने लगे। चालक ने हिम्मत दिखाते हुए उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए। चालक ज्योतिनगर थाने पहुंचा और पुलिसकर्मी ( Jaipur Police ) को लेकर वापस एटीएम बूथ पर आया।

 

 

इसके बाद महेश नगर और सोडाला थाना पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची महेश नगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। पुलिस सीसीटीवी कैमरों ( CCTV Cameras Footage ) के फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

 

 

ये थी घटना

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात दो बजे करतारपुरा फाटक और सुदर्शनपुरा नाले के बीच स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ ( ATM booth Loot ) की स्क्रीन और नीचे के हिस्से को दो बदमाशों ने सबल से तोड़ दिया था। इस दौरान वहां से गुजर रहे चालक ने बदमाशों को देख ( Latest Crime News ) लिया।

 

 

बदमाश एटीएम मशीन में रखे रुपए निकालने ( Loot In Jaipur ) में नाकाम रहे और भागने लगे। चालक को शक होने पर उसने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों रेलवे लाइन की तरफ भाग गए। इसके बाद चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

 

 

 

Read More : चोर आया, ताले तोड़े, अंदर घुसा नहीं, बाहर से ही काम करके चला गया

 

ATM loot

सुरक्षा गार्ड नहीं, इसका उठाया फायदा

पुलिस ने बताया कि एटीएम बूथ पर कोई सुरक्षा गार्ड तैनात ( Crime News In Hindi ) नहीं है। इसी का फायदा उठाकर देर रात दो बदमाश वहां पर पहुंचे और एटीएम बूथ तोडऩे लगे। यदि वहां सुरक्षा गार्ड होता तो बदमाश बूथ को तोडऩे की हिमाकत नहीं करते। एटीएम मशीन में कितने रुपए हैं, पुलिस ने इसकी जानकारी बैंक से मांगी है।