स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

jaipur Bomb Blast 2008: भाई खोया, न्याय की आस में कोर्ट के धक्के खाते-खाते पिता भी चले गए

Deepshikha

Publish: Dec 18, 2019 12:58 PM | Updated: Dec 18, 2019 12:58 PM

Jaipur

Jaipur Serial Bomb Blast Latest News : धमाके में मैंने अपने छोटे भाई और कोर्ट के चक्कर काटते—काटते मैंने अपने पिता को खो दिया। अब सुकून तभी मिले जब दोषियों को जल्द- से - जल्द फांसी पर लटकने की खबर मिले।

जयपुर. Jaipur Bomb Blast 2008: लगभग 12 साल न्याय का इंतजार करते हो गए हैं। धमाके में मैंने अपने छोटे भाई और कोर्ट के चक्कर काटते—काटते मैंने अपने पिता को खो दिया। अब सुकून तभी मिले जब उन्हें जल्द—से—जल्द फांसी पर लटकने की खबर मिले। यह कहना है 13 मई 2008 को जयपुर में सीरियल बम ब्लास्ट में छोटी चौपड़ फूलों के खंदे पर अपने भाई को खोने वाले श्यामबाबू अग्रवाल का।

Read More: jaipur Bomb Blast 2008: एक धमाका और आंखों के सामने हो गई तीन बहनों की मौत, अपना पैर भी गंवाया

उन्होंने बताया कि छोटा भाई रामबाबू अग्रवाल दुकान बंद कर रहे थे उसी दौरान हुए धमाके में उनकी मौत हो गई। भाई के जाने के बाद पिता प्रहलाद अग्रवाल हर सुनवाई पर कोर्ट जाते थे। इस दौरान डिप्रेशन से उनकी भी मौत हो गई। वहीं पास ही फूलों की दुकान लगाने वाले प्रकाश भी धमाके में घायल हुए थे। उनके शरीर में अभी भी आधा दर्जन छर्रें धंसे हुए हैं। उनका कहना था कि न्याय मिलने में काफी समय लगा है। अब तो ऐसी सजा हो जिससे जख्मों पर मरहम लग सके।

Read More: jaipur Serial bomb blast : सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब आरोपियों को मिले कठोर सजा, सुने दर्द की कहानी

Jaipur Bomb Blast Decision Live : विशेष न्यायालय में होगी सजा के बिन्दुओं पर चर्चा, सजा का एलान आज नहीं!

शहर में सुरक्षा के इंतजाम

जयपुर सीरीयल बम्ब ब्लास्ट 13 मई 2008 मामले में लखनऊ और दिल्ली से कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। जयपुर के गुनहगारों पर कोर्ट में बुधवार को सुनावाई हुई। जहां चार को दोषी करार दिया गया, वहीं एक को संदेह के आधार पर बरी कर दिया।

जयपुर ( jaipur bomb blast 13 may 2008 ) बम विस्फोट के मामले पर फैसला ( decision ) सुनाया जाने के बीच कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने चारदीवारी के साथ शहर के अन्य हिस्सों में सुरक्षा के इंतजाम किए है। चारदीवारी के सभी थानाधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश जारी किए है। चारदीवारी के सभी थानों का जाप्ता सड़कों पर गश्त करता रहेगा। वहीं जेब्रा टीम को तैनात किया गया है। ( Rajasthan Police )

[MORE_ADVERTISE1]