स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजधानी में देर रात कारों में तोड़फोड़ करने वाले 6 बदमाश गिरफ्तार

abdul bari

Publish: Dec 14, 2019 23:47 PM | Updated: Dec 14, 2019 23:47 PM

Jaipur

शिप्रापथ थाना पुलिस ने 10बी स्कीम गोपालपुरा बाइपास पर शुक्रवार रात कारों के शीशे तोडऩे वाले छह जनों को पकड़ा है। थानाप्रभारी खलील अहमद ( jaipur police ) ने बताया कि शुक्रवार रात 10बी स्कीम गोपालपुरा बाइपास में खड़ी 6-7 कारों के शीशे तोडऩे और कॉलोनी में आतंक फैलाने वाले 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। ( jaipur crime news )

जयपुर
शिप्रापथ थाना पुलिस ने 10बी स्कीम गोपालपुरा बाइपास पर शुक्रवार रात कारों के शीशे तोडऩे वाले छह जनों को पकड़ा है। थानाप्रभारी खलील अहमद ( jaipur police ) ने बताया कि शुक्रवार रात 10बी स्कीम गोपालपुरा बाइपास में खड़ी 6-7 कारों के शीशे तोडऩे और कॉलोनी में आतंक फैलाने वाले 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ा है।

ये आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे ( jaipur crime news )

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी अमन शर्मा, मनोज साहू, विकास मीना, नीरज कुमार मीना, राकेश गुर्जर और राहुल महावर हैं। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे दो तीन अन्य बदमाशों की भी तलाश कर रही है।

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम ( crime in jaipur )

गौरतलब है शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने अचानक कारो के शीशों पर सरिए से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हाथों में डंडे व सरिए लहराते हुए चिल्लाते हुए भाग निकले। घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर शिप्रापथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

यह खबरे भी पढ़ें...


कार से टकराने के बाद उछलकर दूर गिरा बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत


खुद को थल सेना में बताते हुए झांसा देकर की वारदात, पुलिस ने UP से दबोचा


राहत देने वाली खबर: 'राजस्थान में कैंसर, किडनी, हृदय सहित गंभीर रोगों का होगा फ्री इलाज'

[MORE_ADVERTISE1]