स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नगर निगम के डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, सवार बुजुर्ग की हुई दर्दनाक मौत

abdul bari

Publish: Nov 18, 2019 01:21 AM | Updated: Nov 18, 2019 01:21 AM

Jaipur

मुरलीपुरा इलाके में रविवार को नगर निगम के डंपर ने बाइक को टक्कर ( bike dumper accident in jaipur ) मार दी। हादसे में बाइक सवार वृद्घ की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। ( road accident in jaipur )

जयपुर
मुरलीपुरा इलाके में रविवार को नगर निगम के डंपर ने बाइक को टक्कर ( bike Dumper accident in jaipur ) मार दी। हादसे में बाइक सवार वृद्घ की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


यह है पूरा मामला... ( road accident in jaipur )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि मृतक सोहनलाल लूनियां (62) ढेहर का बालाजी सीकर रोड का रहने वाला था। वह प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। सुबह करीब 9 बजे वह बाइक से मुरलीपुरा जा रहा था, इसी दौरान अलका सिनेमा के पास पेट्रोल पंप के सामने पीछे से नगर निगम का कचरा भरने वाले डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी।


डंपर छोड़कर भाग गया चालक

हादसे के बाद चालक मौके पर डंपर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में सोहनलाल को कावंटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद सोहनलाल के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह खबरें भी पढ़ें...

अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे


खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

[MORE_ADVERTISE1]