स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक डिवाइडर से टकराई, युवक की मौत, तलाशी में एक पिस्टल और चार कारतूस मिले

Pushpendra Singh Shekhawat

Publish: Oct 14, 2019 22:04 PM | Updated: Oct 14, 2019 22:30 PM

Jaipur

जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में हुआ हादसा, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जयपुर। मुरलीपुरा इलाके में रविवार दोपहर अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार बदमाश की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक की तलाशी ली तो जेब से एक पिस्टल और चार कारतूस मिले उसके बाद पुलिस ने घायल को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान देर रात करीब दो बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जांच अधिकारी रतन सिंह ने बताया कि मृतक सुरेश सांसी (26) मदरामपुरा मुहाना का रहने वाला था। घटनाक्रम के मुताबिक दोपहर करीब 3 बजे वह बाइक से दिल्ली अजमेर एक्सप्रेस हाइवे पर 14 नंबर से 200 फीट बाइपास की ओर जा रहा था। इसी दौरान दादी का फाटक के पास अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकराने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस के घायल को संभालने पर उसके पास एक पिस्टल व चार कारतूस मिले। पुलिस ने पिस्टल व कारतूस को जब्त कर उसे गंभीरावस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सुरेश की जेब में दिल्ली और मुहाना के पते की दो आइडी मिली थी और घटना के वक्त शराब के नशे में था।

शव रखकर प्रदर्शन
शव लेने के बाद दोपहर करीब तीन बजे परिजन त्रिवेणी नगर पहुंच गए। वहां शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। नारेबाजी कर रहे परिजनों का आरोप था कि गोपालपुरा बाइपास के पास रहने वाले एक महिला ने सुरेश का एक्सीडेंट करवाकर हत्या की है। परिजनों ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर समझाइश कर मामले को शांत कराया, इसके बाद एम्बुलेंस से शव को उसके गांव रवाना किया गया।जानकारी के अनुसार करीब पांच दिन पहले सुरेश की पत्नी ने मुहाना थाने में उस महिला के खिलाफ घर आकर मारपीट करने की रिपोर्ट दी थी।